1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. the case of cheating by advertising on olx came to the fore one arrested in jamshedpur know the modes operandi of the accused smj

Olx पर विज्ञापन देकर ठगी करने का मामला आया सामने, जमशेदुपर में एक गिरफ्तार, जानें आरोपी की मोड्स ऑपरेंडी

पूर्वी सिंहभूम के जमशेदपुर में Olx पर विज्ञापन देकर ठगी के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी चाेरी के वाहनों का फर्जी कागज बनाकर ठगी करता था. पुलिस ने आरोपी के पास से दो स्कूटी, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और ATM कार्ड बरामद किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जमशेदपुर में पुलिस ने चोरी की वाहनों का विज्ञापन देकर ठगी करने के आरोपी गुड्डू को किया गिरफ्तार.
जमशेदपुर में पुलिस ने चोरी की वाहनों का विज्ञापन देकर ठगी करने के आरोपी गुड्डू को किया गिरफ्तार.
सोशल मीडिया.

Jharkhand Crime News (जमशेदपुर) : पूर्वी सिंहभूम जिला अंतर्गत जमशेदपुर के बिष्टुपुर में Olx पर विज्ञापन देकर ठगी करने का मामला सामने आया है. आरोपी चोरी के वाहनों का फर्जी कागजात बनाकर बेचने के लिए Olx पर विज्ञापन देकर लोगों से ठगी करता था. इस संबंध में पुलिस ने जमशेदपुर के मानगो स्थित शंकाेसाई से आरोपी राकेश कुमार यादव उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी राकेश कुमार यादव उर्फ गुड्डू के पास से चोरी की दो स्कूटी (JH 05CL 0646 और JH 05CD 1203) जब्त की है. इसके अलावा केतन जगदीश आदेश्रा के नाम पर आधार कार्ड, वाहन का RC बुक, राकेश कुमार यादव के नाम का आधार कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस जब्त किया है, वहीं सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, ICICI बैंक और कॉरपोरेशन बैंक का ATM कार्ड बरामद किया है.

कैसे करता है ठगी

पुलिस के अनुसार, आरोपी राकेश शहर से स्कूटी की चोरी कर गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर वाहन का जाली कागजात बनाता था. इसके बाद साइबर कैफे में बैठकर Olx के माध्यम से उक्त वाहनों की बिक्री का विज्ञापन देकर लोगों से रुपये की ठगी करता था.

इसी क्रम में उसने कपाली निवासी मो रिजवान फिरदौस से भी ठगी की थी. मंगलवार को पीड़ित और उसके परिजन ने राकेश कुमार यादव उर्फ गुड्डू को पुराना कोर्ट के पास गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार, राकेश के इस काम में एक अधिवक्ता की भी संलिप्तता मिली है. इसकी भी जांच की जा रही है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें