1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. tata motors jobs vacancy out for neem training in tata motors camp held on employment office smj

Tata Motors Jobs: टाटा मोटर्स में नीम ट्रेनिंग के लिए निकली वैकेंसी, एम्प्लॉयमेंट ऑफिस में लगेगा कैंप

टाटा मोटर्स की इकाई मेसर्स NTTF की ओर से नीम ट्रेनिंग के लिए वैकेंसी निकली है. 50 पदों के लिए 23 अक्टूबर को अवर प्रादेशिक नियोजनालय, गोलमुरी में कैंप लगेगा. इसके लिए झारखंड के किसी भी रोजगार कार्यालय में रजिस्ट्रेशन होना अनिवार्य है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
टाटा मोटर्स में नीम ट्रेनिंग के लिए निकली वैकेंसी.
टाटा मोटर्स में नीम ट्रेनिंग के लिए निकली वैकेंसी.
फाइल फोटो.

Tata Motors Jobs, Jharkhand News (जमशेदपुर) : टाटा मोटर्स की इकाई मेसर्स NTTF की ओर से नीम ट्रेनिंग के लिए बहाली निकाली गयी है. 50 पदों के लिए निकली इस बहाली के लिए अवर प्रादेशिक नियोजनालय (Junior Regional Employment Exchange), गोलमुरी में कैंप लगाया जायेगा. इसमें भाग लेने वाले युवाओं को झारखंड के किसी भी नियोजनालय में रजिस्ट्रेशन होना जरूरी है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए अवर प्रादेशिक नियोजनालय, गोलमुरी के नियोजन पदाधिकारी एसके झा ने बताया कि इस बहाली में झारखंड के 18 से 23 आयु वर्ग के युवा भाग ले सकते हैं. ST/SC श्रेणी के उम्मीदवारों को उम्र सीमा में दो वर्ष की छूट दी गयी है.

श्री झा ने कहा कि जो ITI एवं 12वीं उत्तीर्ण (60 फीसदी अंकों के साथ) हों, वैसे इच्छुक उम्मीदवार 23 अक्टूबर को सुबह 10 बजे अपने मूल प्रमाण पत्रों के साथ अवर प्रादेशिक नियोजनालय में उपस्थित होकर भाग ले सकते हैं. इस नियोजन में कंपनी के अधिकारी ही परीक्षा और इंटरव्यू लेंगे.

उन्होंने कहा कि चयनित होने के बाद अभ्यर्थी को 10 हजार रुपये मासिक स्टाइपेंड के अलावा यूनिफॉर्म, खाना, आने-जाने की सुविधा एवं PPE किट की सुविधा मिलेगी. इनका कार्यस्थल टाटा मोटर्स परिसर होगा. साथ ही कहा कि भर्ती कैंप में शामिल सभी उम्मीदवारों को कोविड गाइडलाइन (SOP) का पालन करना होगा.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें