25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिदगोड़ा : एसी टेक्निशियन के घर से गैस सिलिंडर की चोरी

सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के भुइयांडीह ग्वाला बस्ती ब्राह्मण टोला रोड नंबर-3 निवासी एसी टेक्निशियन दिवाकर मिश्रा के गेट का ताला तोड़कर गैस सिलिंडर की चोरी कर ली गयी. दिवाकर मिश्रा उज्जैन रिश्तेदार के रिंग सेरेमनी में शामिल होने गये थे.

जमशेदपुर :

सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के भुइयांडीह ग्वाला बस्ती ब्राह्मण टोला रोड नंबर-3 निवासी एसी टेक्निशियन दिवाकर मिश्रा के गेट का ताला तोड़कर गैस सिलिंडर की चोरी कर ली गयी. दिवाकर मिश्रा उज्जैन रिश्तेदार के रिंग सेरेमनी में शामिल होने गये थे. गुरुवार को वापस लौटे तो गेट का ताला टूटा पाया. जिसके बाद वे कमरे में गये तो किचन से गैस सिलेंडर गायब था. दिवाकर मिश्रा ने रोड नंबर-4 निवासी शुभम तिवारी पर गैस सिलिंडर चोरी करने का शंका जतायी है. इस संबंध में दिवाकर मिश्रा ने सिदगोड़ा थाना में शुभम तिवारी के खिलाफ लिखित शिकायत की है. दिवाकर मिश्रा के अनुसार आसपास के लड़के ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री करते हैं. पिछले दस दिनों में पांच से छह घरों से गैस सिलेंडर और मोटर की चोरी हो गयी है. नशा करने के लिये युवक इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें