1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. operator of mother teresa welfare trust harpal singh thapar died in ghagidih central jail jamshedpur in jharkhand grj

झारखंड की घाघीडीह सेंट्रल जेल में ट्रस्ट के संचालक हरपाल सिंह थापर की मौत, रंगरेटा महासभा ने बताया बड़ी साजिश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट के संचालक हरपाल सिंह थापर की मौत
मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट के संचालक हरपाल सिंह थापर की मौत
फाइल फोटो

Jharkhand News, जमशेदपुर न्यूज : झारखंड के जमशेदपुर के मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट के संचालक हरपाल सिंह थापर की घाघीडीह सेंट्रल जेल में मौत हो गयी. पिछले दिनों जमशेदपुर पुलिस ने मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट में नाबालिग के साथ अश्लील हरकत, छेड़खानी, पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज मामले में जेल भेजा था.

जमशेदपुर की घाघीडीह जेल में रात करीब दो बजे अचानक उसकी तबीयत खराब हुई. इसके बाद कैदियों ने शोर मचाया, जिसके बाद आनन-फानन में हरपाल सिंह थापर को बाहर निकाला गया. जेल अस्पताल में प्रारंभिक इलाज करने का प्रयास किया गया, लेकिन उसकी स्थिति बिगड़ती चली गयी. जिसके बाद उसे एमजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

हरपाल सिंह थापर की मौत के कारणों की जांच की जा रही है. चिकित्सकों ने संभावना जतायी है कि हरपाल थापर की मौत हार्टअटैक से हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेज दिया गया है, जिसके बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पायेगा. हरपाल सिंह थापर की मौत के बाद काफी संख्या में सिख समुदाय के लोग एमजीएम अस्पताल पहुंचे.

रंगरेटा महासभा के अध्यक्ष मंजीत सिंह गिल ने हरपाल सिंह मौत को एक बड़ी साजिश बताया है. उन्होंने कहा कि हरपाल सिंह ने काफी लोगों के नामों का खुलासा करने की बात कही थी. उनकी मौत के लिए जेल प्रशासन पूरी तरह से जिम्मेदार है. उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें