24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कर्मियों की समस्या का लोकल प्रबंधन-यूनियन आपस में मिलकर निकालें समाधान : नितिन जिराफे

टाटा कमिंस की मान्यता प्राप्त टीसी कर्मचारी यूनियन के शीर्ष नेतृत्व के आग्रह पर देश का पहला हाइड्रोजन इंधन प्लांट जमशेदपुर में लगाया गया. ताकि यहां के कर्मचारी पुत्रों को रोजगार के अवसर मिल सके.

शहर पहुंचे टाटा कमिंस के इंजन बिजनेस यूनिट के इंडिया हेड नितिन जिराफे

जमशेदपुर :

टाटा कमिंस की मान्यता प्राप्त टीसी कर्मचारी यूनियन के शीर्ष नेतृत्व के आग्रह पर देश का पहला हाइड्रोजन इंधन प्लांट जमशेदपुर में लगाया गया. ताकि यहां के कर्मचारी पुत्रों को रोजगार के अवसर मिल सके. ऐसे में प्रबंधन को यूनियन का पूरा का सहयोग चाहिये. उक्त बातें गुरुवार को टाटा कमिंस के इंजन बिजनेस यूनिट के इंडिया हेड नितिन जिराफे ने टीसी कर्मचारी यूनियन के ऑफिस बियररों के साथ बैठक को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने कहा कि जमशेदपुर प्लांट के कर्मचारियों को लेकर जो भी इश्यू है, लोकल प्रबंधन और यूनियन आपस में मिल बैठकर इसका समाधान निकालें.

बैठक में उन्होंने कंपनी में श्रम कानून को लेकर हो रहे बदलाव से अवगत कराते हुए कहा कि यह बदलाव यूनियन के साथ नन-निगेसियेबुल होंगे. बैठक में कमिंस में हुए ग्रेड रिवीजन पर भी चर्चा की गयी. लगभग एक घंटे चली बैठक में कंपनी के वीपी रॉबर्ट मथाई, प्लांट हेड रामफल नेहरा, भीकम सिंह और टीसी कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष दीप्तेंदू चक्रव्रर्ती, सुमित कुमार समेत सभी पदाधिकारी उपस्थित थे. गुरुवार को नितिन जिराफे, वीपी रॉबिन मथाई ने प्लांट हेड रामफल नेहरा के साथ प्लांट के कई विभागों का भी निरीक्षण किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें