1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jharkhand crime news wife beaten to death with stick accused husband absconded police seized stick grj

Jharkhand Crime News: पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या, आरोपी पति हुआ फरार, पुलिस ने किया डंडा जब्त

पति-पत्नी के बीच विवाद में पति रविन्द्र सिंह ने डंडे से पत्नी रेखा कुमारी की पिटायी कर दी. इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस के अनुसार हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News: झारखंड पुलिस
Jharkhand Crime News: झारखंड पुलिस
ट्विटर

Jharkhand Crime News: पूर्वी सिंहभूम (जमशेदपुर) के उलीडीह थाना अंतर्गत शांति बिहार कॉलोनी में रेखा कुमारी ( 32 वर्ष) की उसके पति रविन्द्र सिंह ने डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद रविन्द्र सिंह फरार हो गया. मृतका को एक बेटा और एक बेटी है. सूचना मिलने पर डीएसपी पटमदा सुमित कुमार समेत उलीडीह थाना की पुलिस पहुंची. पुलिस ने मृतका के शव से कुछ दूर पड़े डंडे को भी जब्त कर लिया है. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में पति ने पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

पुलिस ने किया डंडा जब्त

वारदात को अंजाम देने के बाद मृतका के बच्चों ने पड़ोसी को इसकी जानकारी दी. इसके बाद पड़ोसी घटनास्थल पर पहुंचे. पड़ोसियों के पहुंचने पर पत्नी की हत्या का आरोपी रविन्द्र सिंह फरार हो गया. इस मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली, डीएसपी पटमदा सुमित कुमार समेत उलीडीह थाना की पुलिस वहां पहुंची. पुलिस ने मृतका के शव से कुछ दूर पड़े डंडे को भी जब्त कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पति-पत्नी के बीच हुआ था विवाद

मृतका रेखा कुमारी मानगो डिमना बस्ती में रहती थी. वह अपने जीजा टुनटुन यादव के घर दोनों बच्चों के साथ सोमवार को रहने पहुंची थी. टुनटुन यादव गोलगप्पा बेचते हैं. सोमवार को वे परिवार के साथ गांव के शादी समारोह में गये थे. मृतका के पति रविन्द्र सिंह चालक का काम करता है. मंगलवार की तड़के सुबह रविन्द्र सिंह शांति बिहार कॉलोनी पहुंचा. इसके बाद पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया. विवाद होने पर रविन्द्र सिंह ने डंडे से पत्नी रेखा कुमारी की पिटायी कर दी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस के अनुसार हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

रिपोर्ट : श्याम झा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें