1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jharkhand crime news minor kidnapping accused escaped by dodging police from police station grj

झारखंड के एक थाने से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया नाबालिग के अपहरण का आरोपी, अब खोज रही पुलिस

जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना में नाबालिग के अपहरण के आरोपी धीरज कुमार ने सरेंडर किया था. इसके अगले ही दिन ये थाना से हथकड़ी समेत फरार हो गया है. धीरज ने पुलिस को बताया था कि उसकी तबीयत खराब है. पुलिस ने धीरज कुमार के हाथों में हथकड़ी लगाने के बाद सिरिस्ता में बैठा दिया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News: झारखंड पुलिस
Jharkhand Crime News: झारखंड पुलिस
ट्विटर

Jharkhand Crime News: जमशेदपुर के भुइयांडीह कल्याण नगर की नाबालिग के अपहरण का आरोपी धीरज कुमार मंगलवार की अहले सुबह सीतारामडेरा थाना के सिरिस्ता से पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत फरार हो गया. बताया जा रहा है कि जब पुलिसकर्मी आराम फरमा रहे थे, तभी आरोपी थाने से पैदल फरार हो गया. आपको बता दें कि धीरज कुमार ने 19 अप्रैल को बहला-फुसलाकर नाबालिग का अपहरण कर लिया था. पुलिस के दबाव के कारण सोमवार को धीरज कुमार नाबालिग के साथ सीतारामडेरा थाना पहुंचा और पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया था.

जब आराम कर रहे थे पुलिसकर्मी

जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना में नाबालिग के अपहरण के आरोपी धीरज कुमार ने सरेंडर किया था. इसके अगले ही दिन ये थाना से हथकड़ी समेत फरार हो गया है. धीरज ने पुलिस को बताया था कि उसकी तबीयत खराब है. इसके कारण पुलिस ने धीरज कुमार के हाथों में हथकड़ी लगाने के बाद सिरिस्ता में बैठा दिया था. मंगलवार की तड़के सुबह जब पुलिसकर्मी आराम फरमा रहे थे. इसी बीच धीरज कुमार हथकड़ी लेकर थाना से पैदल ही फरार हो गया.

धीरज की तलाश कर रही पुलिस

सीतारामडेरा थाने में सो रहे पुलिसकर्मियों की नींद खुली तो उनके होश उड़ गये. वरीय अधिकारियों को इस मामले की जानकारी दी गयी. अब पुलिस धीरज कुमार की तलाश में जुट गयी है. पुलिस ने धीरज की तलाश में कल्याणनगर स्थित धीरज कुमार के घर पर छापामारी की, लेकिन वह नहीं मिला. इस संबंध में धीरज कुमार के खिलाफ सीतारामडेरा थाना में पुलिस अभिरक्षा से फरार होने की प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस के अनुसार धीरज कुमार की तलाश की जा रही है.

रिपोर्ट : श्याम झा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें