1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jharkhand crime news gangwar started between criminals in jamshedpur these two gang people thirsting for each others blood firing in broad daylight srn

Jharkhand Crime News : जमशेदपुर में अपराधियों के बीच गैंगवार शुरू, इन दो गिरोह के लोग एक दूसरे के हुए खून के प्यासे, दिनदहाड़े हुई फायरिंग

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जमशेदपुर में अपराधियों के बीच गैंगवार शुरू
जमशेदपुर में अपराधियों के बीच गैंगवार शुरू
सांकेतिक तस्वीर

Jharkhand News, Jamshedur News, jamshedpur crime news जमशेदपुर : शहर में बेलगाम अपराधियों के बीच वर्चस्व की लड़ाई फिर शुरू हो गयी है. सोनारी के कागलनगर रोड नंबर पांच में रविदास गिरोह ने शुक्रवार दोपहर करीब 1.30 बजे ताबड़तोड़ फायरिंग की. रविदास गिरोह के निशाने पर विकास सिंह उर्फ हेते गिरोह का सोनू उर्फ सियाल था, जिसे गोली लगी है. सियाल को गोली मारने के बाद बाइक चला रहे उसके साथी रौशन कुमार पर अपराधियों ने बोलेरो चढ़ा दी. हालांकि फायरिंग के बीच बाइक पर सबसे पीछे बैठा राहुल भाग निकाला.

फायरिंग में एक गोली सियाल के पीठ में लगी. जान बचाने के लिए वह जेएमएम नेता फणीभूषण महतो के घर में घुस गया, तो हमलावर भी पीछे-पीछे अंदर घुस गये. फणीभूषण के घर में भी अपराधियों ने उनकी पत्नी व बच्चे को कमरे में बंद कर फायरिंग की. इसके बाद सभी बोलेरो से फरार हो गये. हमलावरों में रवि दास समेत गिरोह के आकाश व अन्य लोगों के नाम सामने आये हैं.

सोनारी पुलिस ने घायल सियाल और उसके साथी रौशन को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया. हालत बिगड़ने पर सियाल को टीएमएच रेफर किया गया, जहां से उसे रिम्स रांची भेज दिया गया है. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है. वहीं, फणीभूषण महतो के घर की दीवार पर भी गोली फंसी मिली है. एसपी सिटी सुभाषचंद्र जाट भी मौके पर पहुंचे और जांच की. पुलिस रवि दास व उसके साथियों की तलाश कर रही है. पुलिस ने रवि दास की बोलेरो सोनारी रूप नगर से बरामद कर ली है.

रवि दास ने बोलेरो से टक्कर मारने के बाद चलायी गोली, रौशन को कुचला :

सियाल के साथ बाइक पर सवार राहुल महतो ने पुलिस को बताया कि वे लोग सोनारी दोमुहानी निर्मल नगर से कागलनगर ओर बाइक पर आ रहे थे. अचानक बोलेरो में सवार रवि दास ने बाइक को पीछे से धक्का मारा और हमलोग गिर गये. उसके बाद उसने गोली चला दी. बाइक से गिरने के बाद मैं वहां से भाग गया. रविदास ने सियाल को गोली मार दी. बाइक चला रहे रौशन को बोलेरो से कुचल दिया. बोलेरो में रवि दास के साथ उसके पांच-छह साथी भी मौजूद थे.

फायरिंग के बाद जुटे झामुमो कार्यकर्ता. सोनारी कागलनगर रोड नंबर 5 में बिल्डर फणीभूषण महतो के घर में फायरिंग की सूचना के बाद कई झामुमो नेता वहां पहुंचे. झामुमो नेताओं ने घटना की निंदा की. फायरिंग के बाद से फणीभूषण महतो का परिवार दहशत में है.

जान बचाने के लिए झामुमो नेता फणीभूषण महताे के घर में घुसे सियाल पर भीतर घुसकर चलायीं गोलियां

सोनारी में दोमुहानी से बाइक पर कागलनगर की ओर आ रहे थे सियाल रौशन और राहुल, तभी हुआ हमला

बोलेरो सवार अपराधियों ने बाइक से गिरे रौशन के ऊपर चढ़ा दी गाड़ी, जान बचाकर भागा राहुल

पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा किया बरामद, फणीभूषण के घर की दीवार पर लगी मिली गोली

थाने के सामने सियाल के समर्थकों ने धनंजय दास पर किया हमला

जमशेदपुर. सोनारी कागलनगर रोड नंबर 5 में विकास सिंह उर्फ हेते गिरोह के सोनू सिंह उर्फ सियाल पर फायरिंग की घटना के बाद शुक्रवार की शाम सोनारी थाना के पास समर्थकों ने रवि दास के मौसेरे भाई धनंजय दास को चाकू मार दिया. सियाल के समर्थकों की भीड़ धनंजय पर टूट पड़ी थी. हंगामा देख सोनारी पुलिस ने उसे भीड़ से बताया और एमजीएम अस्पताल ले गयी.

स्थिति बिगड़ने पर उसे टीएमएच ले जाया गया. घायल धनंजय दास के अनुसार सोनारी कागलनगर रोड नंबर 5 में फायरिंग के बाद पुलिस रवि दास की मां को पूछताछ के लिए सोनारी थाना ले गयी थी. रवि दास की मां की तबियत खराब रहती है. इसलिये मैं सोनारी थाना मौसी को देखने गया. इसी बीच राहुल महतो, वरुण घोष, आकाश गोप उर्फ डाकू, बाबला गोप समेत 20 से 25 लोगों ने चाकू से हमला कर दिया.

रिम्स ले जाने को लेकर हंगामा

एमजीएम अस्पताल में स्थिति बिगड़ने के बाद परिजन सियाल को टीएमएच ले गये. परिजनों के अनुसार टीएमएच में डॉक्टरों ने बताया की गोली पीठ में लगने के बाद हार्ट तक पहुंच चुकी है. इस कारण यहां इलाज मुश्किल है. इसके बाद परिजनों ने एंबुलेंस चालक को रांची रिम्स चलने को कहा. एंबुलेंस चालक ने बिना पुलिस की अनुमति के रांची जाने से इनकार किया. इसके बाद सियाल के साथियों व परिजनों ने हंगामा किया. सोनारी पुलिस के निर्देश पर एंबुलेंस से सियाल को रांची रिम्स ले जाया गया.

सोनारी में आपसी वर्चस्व की फायरिंग हुई है. इसमें सियाल को गोली लगी है. उसने रवि दास व उसके साथियों पर फायरिंग करने का आरोप लगाया है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. कुछ दिन पूर्व ही सियाल जेल से जमानत से छूटा है. जमशेदपुर में दो गिरोह के बीच गैंगवार शुरू होने तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

सुभाष चंद्र जाट, सिटी एसपी, जमशेदपुर

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें