1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. criminal arrested with loaded pistol in jamshedpur accused was going to murder with the intention of revenge smj

लोडेड पिस्टल के साथ जमशेदपुर में क्रिमिनल गिरफ्तार, बदला लेने की नियत से हत्या करने जा रहा था आरोपी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : एक क्रिमिनल की गिरफ्तारी संबंधी जानकारी देते जमशेदपुर डीएसपी (लॉ एंड ऑर्डर) आलोक रंजन.
Jharkhand news : एक क्रिमिनल की गिरफ्तारी संबंधी जानकारी देते जमशेदपुर डीएसपी (लॉ एंड ऑर्डर) आलोक रंजन.
प्रभात खबर.

Crime News, Jharkhand News, Jamshedpur News, जमशेदपुर (पूर्वी सिंहभूम) : पूर्वी सिंहभूम जिला अंतर्गत जमशेदपुर के तहत बागबेड़ा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर कुंदन कुमार सिंह नामक क्रिमिनल को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से देसी पिस्तौल और 2 जिंदा गोली बरामद किया है. कुंदन हाल में ही जेल से छूट कर बाहर आया है. कुंदन पर पूर्व में 3 केस दर्ज है. कुंदन हथियार लेकर एक पुराने विरोधी की हत्या करने के लिए जा रहा था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया. इस बात की जानकारी डीएसपी (लॉ एंड ऑर्डर) आलोक रंजन ने पत्रकारों को दी.

श्री रंजन ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि क्रिमिनल कुंदन हथियार लेकर किसी की हत्या करने के लिए सिदो कान्हू बस्ती की ओर जा रहा है. जानकारी मिलने के बाद बागबेड़ा थाना प्रभारी फौरन टीम के साथ छापेमारी किये और कुंदन कुमार सिंह को हथियार के साथ पकड़ लिया.

थाना प्रभारी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि कुंदन बागबेड़ा के प्रधान टोला का रहने वाला है. वह चोरी के केस में हाल में ही जेल से छूट कर बाहर आया है. उस पर 3 अलग- अलग केस भी दर्ज हैं. कुछ दिन पूर्व वह बागबेड़ा थाना से हथकड़ी के साथ भी फरार हो गया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ कर जेल भेजा था.

पुलिस ने बताया कि कुंदन के साथ बागबेड़ा के रहने वाला अपराधी प्रवृति के व्यक्ति के साथ मारपीट भी हुआ था. मारपीट होने के बाद 3 जनवरी, 2021 से कुंदन उसको मारने का फिराक में था. 4 जनवरी, 2021 को उसे जानकारी मिली थी कि युवक सिदो- कान्हू मैदान के पास है. इसके बाद कुंदन हथियार लेकर उसकी हत्या करने के लिए जा रहा था. इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया. क्रिमिनल कुंदन हथियार कहां से लेकर आया है और उसके साथ कौन- कौन लोग शामिल हैं, उसके बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें