1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. crime news missing transgender sapnas body found husband accused of murder grj

Jharkhand News: लापता किन्नर सपना का शव हुआ बरामद, पति पर हत्या का आरोप, जांच कर रही पुलिस

सपना किन्नर का शव सिदो-कान्हो बस्ती के पास से पुलिस ने बरामद किया है. उसके साथी किन्नरों ने बर्मामाइंस थाना में लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: किन्नर सपना
Jharkhand News: किन्नर सपना
फाइल फोटो

Jharkhand News: झारखंड के जमशेदपुर के बर्मामाइंस थाना क्षेत्र की रहने वाली सपना किन्नर का शव सिदो-कान्हो बस्ती के पास से पुलिस ने बरामद किया है. सपना 11 मार्च से लापता थी. इस संबंध में उसके साथी किन्नरों ने बर्मामाइंस थाना में लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज कराया था. मंगलवार को शव मिलने के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया. किन्नरों ने पति पर सपना की हत्या का आरोप लगाया है. इन्होंने पुलिस से मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की मांग की है.

सपना की हत्या का आरोप

लापता किन्नर सपना का शव बरामद होने के बाद उसके साथी किन्नरों ने सपना की हत्या का आरोप लगाया है. किन्नरों ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराकर सपना के पति धीरज नायक को आरोपी बनाया है. शव मिलने के बाद बर्मामाइंस थाना प्रभारी राजू मौके पर पहुंचे और बस्ती के लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की. शव देखने से यह प्रतीत होता है कि सपना का शव दो-तीन दिन पुराना है. सपना का शव पुलिस ने नाले के किनारे दो दीवारों के बीच में पाया था. जिससे पुलिस हत्या की आशंका जता रही है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

भागलपुर से जमशेदपुर लौटा था सपना का पति

बर्मामाइंस थाना पहुंचकर किन्नरों ने पुलिस को बताया कि सपना करीब 2 माह से ही सिद्धू कानू बस्ती में रह रही थी. उसने अपना एक माह का कार्यक्रम भी बुक कराया था. घटना के 4 दिन पूर्व सपना का पति धीरज भागलपुर से जमशेदपुर आया था. उसी दौरान यह घटना घटी है. सपना के किन्नर साथी ने पुलिस से जांच कर इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है.

रिपोर्ट: निखिल सिन्हा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें