18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डजमशेदपुरजमशेदपुर : सरकारी जमीन पर बना है चौड़ा राजू का घर, पुलिस ने करायी मापी, अब तोड़ने की तैयारी

जमशेदपुर : सरकारी जमीन पर बना है चौड़ा राजू का घर, पुलिस ने करायी मापी, अब तोड़ने की तैयारी

मालूम हो कि 8 दिसंबर को मानगो रोड नंबर 16 में बाइक सवार पांच बदमाशों ने जमीन कारोबारी व बदमाश मो. सज्जाद खान उर्फ टांडा की गोली मारकर हत्या कर दी. भागने के क्रम में टाइगर जवान रामदेव महतो और निर्मल टुडू ने तीन बदमाशों को पकड़ लिया.

जमशेदपुर : मानगो में जमीन कारोबारी और टाइगर जवान की हत्या में फरार आरोपी आजादनगर के वारिशनगर निवासी चौड़ा राजू के घर की मापी मंगलवार को करायी गयी. मानगो अंचलाधिकारी ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव और डीएसपी (हेड क्वार्टर वन) बीरेन्द्र राम की मौजूदगी में हत्याकांड के मुख्य साजिशकर्ता के जमीन व घर की मापी अमीन ने की. जांच में यह चिह्नित किया गया कि चौड़ा राजू का घर सरकारी जमीन पर बना है. पुलिस अब उसे तोड़ने की तैयारी में जुटी है. पुलिस ने घर के सामानों को खंगाला. पुलिस ने चौड़ा राजू की पत्नी से चाबी लेकर घर में रखा स्कूटी, बाइक, बुलेट, दो कार, एक पिकअप वैन को जब्त कर थाना ले गयी. पुलिस की कार्रवाई एक घंटे तक चली. डबल मर्डर केस में फरार चौड़ा राजू, कादिर, जमशेद, मोइन आदि की तलाश पुलिस कर रही है. उनकी गिरफ्तारी के लिए सरायकेला, रांची, पश्चिम बंगाल और ओडिशा में छापेमारी की जा रही है.


मानगो को दोहरा हत्याकांड

मालूम हो कि 8 दिसंबर को मानगो रोड नंबर 16 में बाइक सवार पांच बदमाशों ने जमीन कारोबारी व बदमाश मो. सज्जाद खान उर्फ टांडा की गोली मारकर हत्या कर दी. भागने के क्रम में टाइगर जवान रामदेव महतो और निर्मल टुडू ने तीन बदमाशों को पकड़ लिया. इसके बाद बदमाशों ने टाइगर जवान रामदेव महतो को गोली मार दी. इलाज के क्रम में उसकी टीएमएच में मौत हो गयी. इस मामले में मानगो थाना में दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पहली प्राथमिकी मानगो थाना में एसआई अनुज कुमार के बयान पर संजय सरकार, चौड़ा राजू, कादिर, जमशेद, मोईन, अरशद समेत 8-10 अन्य के खिलाफ धारा 307,326,120बी,34 आइपीसी एवं 25(1 बी)(ए)26,27,35 आयुध अधिनियम 1959 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जबकि दूसरी प्राथमिकी मृतक सज्जाद खान के भाई शहनवाज खान उर्फ डाबर के बयान पर संजय सरकार, चौड़ा राजू, कादिर, जमशेद, मोईन, अरशद, यूसूफ कांचवाला, उसका बेटा आतिश आदि के खिलाफ हत्या की दर्ज की गयी है.

Also Read: जमशेदपुर : अधिकतम व न्यूनतम पारा गिरा, मंगलवार की रात सबसे सर्द रही

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें