1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. a businessman harassed by inlaws jumped from 7th floor building and died in bistupur at jamshedpur know the whole matter smj

जमशेदपुर के बिष्टुपुर में ससुराल वालों से प्रताड़ित व्यवसायी ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान,जानें पूरा मामला

ससुराल वालों के प्रताड़ना से तंग आकर एक व्यवसायी ने 7वीं मंजिल बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी. मामला जमशेदपुर के बिष्टुपुर क्षेत्र का है. मृतक ओड़िशा का राउरकेला का रहनेवाला था और उसका ससुराल सोनारी के आशियाना गार्डन में है. सुसाइड से पहले उसने वीडियो बनाकर पूरी बात बतायी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: जमशेदपुर के बिष्टुपुर में व्यवसायी के सुसाइड मामले की पुलिस कर रही जांच.
Jharkhand news: जमशेदपुर के बिष्टुपुर में व्यवसायी के सुसाइड मामले की पुलिस कर रही जांच.
फाइल फोटो.

Jharkhand news: ओड़िशा के राउरकेला निवासी राहुल अग्रवाल (38 वर्ष) ने जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित 7वीं मंजिल बिल्डिंग के छत से कूदकर सुसाइड कर लिया. बताया गया कि ससुराल वालों से प्रताड़ित होकर व्यवसायी युवक ने सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी. सुसाइड करने के पूर्व राहुल ने एक वीडियो भी बनाया है. जिसमें उसने सुसाइड करने के कारण को बताया है. साथ ही अपने परिवार के लोगों से माफी मांगी है.

क्या है मामला

बताया गया कि राहुल का ससुराल सोनारी आशियान गार्डन के बी-33 में है. राहुल और उसके पिता के खिलाफ उसकी पत्नी वर्षा के बयान पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया गया है. जिसमें उसकी गिरफ्तारी का वारंट भी निकला हुआ है. सुसाइड करने के पूर्व राहुल ने एक वीडियो भी बनाया है. जिसमें उसने सुसाइड करने के कारण को बताया है. साथ ही अपने परिवार के लोगों से माफी मांगी है. उसने बताया कि वह अपने ससुर प्रदीप चुड़ीवाला, सास कुसुम चुड़ीवाला और साला पीयूष चुड़ीवाला से परेशान होकर आत्महत्या किया है.

बिष्टुपुर के एक होटल को किया था बुक

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, राहुल अग्रवाल मूल रूप से राउरकेला का रहने वाला था. वह राउरकेला से ही फोन कर बिष्टुपुर के एक होटल में मंगलवार के लिए बुक किया था. उसके बाद मंगलवार को उसने फोन कर होटल के कर्मचारी विशाल सिंह को बताया कि वह बुधवार को आयेंगे. उसके बाद बुधवार की रात करीब 10.45 बजे वह होटल में आएं.

7वीं मंजिल से कूदा राहुल

बुकिंग के अनुसार उन्हें कमरा नंबर 101 दिया गया. गुरुवार को वह दोपहर करीब एक बजे होटल से चेकआउट कर दिये. उन्होंने अपना एक ट्रॉली बैग और बैग कमरे से निकाला और कर्मचारी विशाल सिंह को कहा कि वह रुपये लेकर आ रहे हैं. लेकिन, वह काफी देर तक नहीं आये. करीब दो घंटे के बाद एक व्यक्ति के बिल्डिंग से कूदने की सूचना मिली. जब वे लोग मौके पर गये, तो देखा कि राहुल अग्रवाल का शव पड़ा हुआ है. राहुल के कूदने के साथ ही आसपास के दुकानदार उसे फौरन मौके से उठाये. उसके बाद उसे इलाज के लिए टीएमएच लेकर गये. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस हर बिंदु पर कर रही जांच

इस संबंध बिष्टुपुर थाना प्रभारी विष्णु राउत ने कहा कि राउरकेला के रहने वाले राहुल अग्रवाल ने सात मंजिलें बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी है. युवक एक होटल में आकर रुका था. उसके खिलाफ सोनारी थाना में दहेज प्रताड़ना का केस भी दर्ज था. जिसमें उसका वारंट भी निकला था. एक सुसाइड नोट भी उसने अपने परिवार को कुरियर किया है. पुलिस मामले की हर बिंदु पर जांच कर रही है.

रिपोर्ट : निखिल सिन्हा, जमशेदपुर.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें