18.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जमशेदपुर : 6.20 लाख रुपये व लॉटरी के साथ दो गिरफ्तार

जमशेदपुर अक्षेस प्रशासन की टीम ने गुरुवार को साकची सब्जी बाजार में खुदरा विक्रेता के दुकानों औचक छापेमारी की गयी. यहां दुकानों में चोरी-छिपे प्रतिबंधित प्लास्टिक बैग का इस्तेमाल करने वाले दर्जनों विक्रेताओं के पास से 314 किलो प्रतिबंधित प्लास्टिक जब्त की गयी.

जमशेदपुर : परसुडीह पुलिस ने बुधवार की रात चेकिंग के दौरान एक कार में लॉटरी और 6.20 लाख रुपये के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. इनकी चाईबासा निवासी राजा लकड़ा और चामू सामड के रूप में हुई है. परसुडीह थाना में पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार युवक चाईबासा से शहर के अलग- अलग क्षेत्र में लॉटरी की बिक्री करते थे. प्रतिदिन कलेक्शन कर वापस चाईबासा लौट जाते थे. गिरोह का सरगना चाईबासा का सिकंदर यादव है. उसी के द्वारा शहर में लॉटरी का वितरण किया जाता है. वरीय पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि कार में कुछ युवक शहर में लॉटरी बेचने आते हैं. इसी सूचना के आधार पर चेकिंग के दौरान युवकों को गिरफ्तार किया गया.

314 किलो प्रतिबंधित प्लास्टिक जब्त, 25 हजार रुपये जुर्माना

जमशेदपुर अक्षेस प्रशासन की टीम ने गुरुवार को साकची सब्जी बाजार में खुदरा विक्रेता के दुकानों औचक छापेमारी की गयी. यहां दुकानों में चोरी-छिपे प्रतिबंधित प्लास्टिक बैग का इस्तेमाल करने वाले दर्जनों विक्रेताओं के पास से 314 किलो प्रतिबंधित प्लास्टिक जब्त की गयी. दर्जनों दुकानदारों से 25 हजार रुपये जुर्माना ऑन स्पॉट वसूल किया गया. छापेमारी टीम में जमशेदपुर अक्षेस के नगर प्रबंधक रवि भारती, प्रकाश शाहू के नेतृत्व में जेएनएसी उड़नदस्ता दल के जवान शामिल थे.जमशेदपुर अक्षेस प्रशासन की टीम ने प्रतिबंधित प्लास्टिक के खिलाफ अभियान भविष्य में लगातार चलाने की बात कही.

Also Read: जमशेदपुर : कांदरबेड़ा व घाटशिला में एनएच पर बंदी कराने उतरे महिला-पुरुष

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें