28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर: गाड़ी सीखने में जीएसटी अधिकारी ने बच्ची को रौंदा, उग्र भीड़ ने पिता-पुत्र को दबोचा

आदित्यपुर : आदित्यपुर-कांड्रा मुख्य मार्ग के एस टाइप चौक पर छठ की दुकान लगाकर बैठी महिला की पांच साल की बच्ची को कार ने रौंद दिया, जिससे मौके पर ही बच्ची की मौत हो गयी. घटना शनिवार सुबह 6.30 बजे की है. जानकारी के मुताबिक, जीएसटी (जमशेदपुर) में पदस्थापित अधिकारी एमआर शिवराजन कार चलाना सीख […]

आदित्यपुर : आदित्यपुर-कांड्रा मुख्य मार्ग के एस टाइप चौक पर छठ की दुकान लगाकर बैठी महिला की पांच साल की बच्ची को कार ने रौंद दिया, जिससे मौके पर ही बच्ची की मौत हो गयी. घटना शनिवार सुबह 6.30 बजे की है. जानकारी के मुताबिक, जीएसटी (जमशेदपुर) में पदस्थापित अधिकारी एमआर शिवराजन कार चलाना सीख रहे थे.

इसी दौरान अनियंत्रित कार से बच्ची को कुचल दिया. हादसे के बाद जुटे आसपास के लोगों ने शिवराजन व उनके पुत्र एमएस रामाकृष्णन की जमकर पिटाई कर दी. गाड़ी में तोड़फोड़ भी की. पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है. दोनों बाप-बेटे के खिलाफ आदित्यपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

दादा-दादी व मां के साथ बैठी थी बच्ची : एदल (ईचागढ़) निवासी दीपक व मीरा गोराई की बेटी संध्या गोराई अपने दादा-दादी व मां के साथ बैठी थी. उसके परिवार ने छठ को लेकर फूल, गन्ना आदि छठ सामग्रियों की दुकान लगायी थी. दुर्घटना में उनके सारे सामान भी बर्बाद हो गये. वर्तमान में उनका परिवार सालडीह में रह रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें