1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand news security increased in view of the incident on mangla julus flag march in hazaribagh due to law and order srn

Jharkhand News : मंगला जुलूस को लेकर घटित घटना के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ी, विधि-व्यवस्था को लेकर हजारीबाग में फ्लैग मार्च

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मंगला जुलूस को लेकर घटित घटना के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ी
मंगला जुलूस को लेकर घटित घटना के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ी
Prabhat Khabar

Jharkhand News, Hazaribagh News हजारीबाग : शहर में विधि व्यवस्था व सुरक्षा की दृष्टिकोण से जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन ने संयुक्त रूप सोमवार की शाम फ्लैग मार्च किया. इसकी अगुवाई सदर एसडीओ विद्या भूषण कुमार, सदर एसडीपीओ महेश प्रजापति और सीसीआर डीएसपी अमिता लकड़ा ने की.

फ्लैग मार्च में आइआरबी, रैपिड एक्शन पुलिस, जिला पुलिस बल के जवान व शहरी क्षेत्र व आसपास के थाना प्रभारी शामिल थे. फ्लैग मार्च पुलिस केंद्र से शहर के विभिन्न मार्गों में किया गया. इस क्रम में प्रशासन ने कोविड-19 से बचाव के लिए गाइड लाइन का पालन करने की अपील की.

एहतियात बरतने को लेकर किया फ्लैग मार्च :

एसपी कार्तिक एस ने कहा कि शहर में एहतियात बरतने को लेकर पुलिस ने फ्लैग मार्च किया. कहा कि सरकार के आदेश व कोविड-19 के गाइड लाइन का पालन करने की अपील लोगों से की गयी है. एसपी ने बताया कि 30 मार्च 2021 को मंगला जुलूस को लेकर घटित घटना के मद्देनजर शहर में सुरक्षा बढ़ायी गयी है. प्रशासन की ओर से जलसा व जुलूस नहीं निकालने की अपील की गयी है. बावजूद लोग नहीं मानेंगे तो पुलिस कार्रवाई करेगी.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें