1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand news lt officer shot dead alert issued in keredari area of hazaribagh srn

Jharkhand News : एलएंडटी के अधिकारी की गोली मारकर हत्या, हजारीबाग के इस क्षेत्र में हाई अलर्ट जारी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
एलएंडटी के अधिकारी की गोली मारकर हत्या
एलएंडटी के अधिकारी की गोली मारकर हत्या
सांकेतिक तस्वीर

JharKhand News, hazaribagh News हजारीबाग : बाइक सवार दो अपराधियों ने शुक्रवार सुबह लार्सन एंड टूब्रो (एलएंडटी) के इक्विपमेंट इंचार्ज सत्येंद्र कुमार सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी. वारदात हजारीबाग-बड़कागांव रोड स्थित फतहा पुंदरी मोड़ के पास सुबह 9:45 बजे हुई. हजारीबाग मुख्यालय से घटनास्थल की दूरी 15 किमी है. सत्येंद्र बिहार के वैशाली स्थित चकदरिया गांव के रहनेवाले थे. पोस्टमार्टम के बाद शव उनके पैतृक गांव भेजा जायेगा.

बताया जा रहा है कि सत्येंद्र रोज की तरह अपनी गाड़ी से हजारीबाग से केरेडारी स्थित पांडू में कंस्ट्रक्शन स्थल पर जा रहे थे. वाहन में कंपनी के कर्मी जगन्नाथ यादव और चालक पंकज कुमार भी सवार थे. इसी दौरान वाहन का पीछा कर रहे बाइक सवार अपराधियों ने गोली चलायी. एक गोली सत्येंद्र की पीठ को छेदते हुए सीने से बाहर निकल गयी.

घायल सत्येंद्र को हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद केरेडारी क्षेत्र में हाइ अलर्ट जारी कर दिया गया है. साथ ही एलएंडटी कार्यालय के पास सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. एलएंडटी कार्यस्थल पर सन्नाटा, मजदूर भागेकेरेडारी स्थित पांडू में एलएंडटी के कंस्ट्रक्शन स्थल लगभग 150 मजदूर काम कर रहे हैं. कंपनी के अधिकारी की हत्या की खबर मिलते ही यहां सन्नाटा पसर गया. कन्वेयर बेल्ट निर्माण स्थल पर काम कर रहे मजदूर काम छोड़ कर भाग गये. शुक्रवार को कार्य पूरी तरह ठप रहा.

कन्वेयर बेल्ट का निर्माण करा रही है एलएंडटी :

एलएंडटी कंपनी एनटीपीसी केरेडारी कोल माइंस से कोयले ढुलाई के लिए कन्वेयर बेल्ट का निर्माण करा रही है. केरेडारी पांडु से गोपदा से उरदा तक लगभग 7.5 किमी कन्वेयर बेल्ट लगना है. योजना की प्राक्कलित राशि करीब 500 करोड़ है. सत्येंद्र कुमार सिंह यहां इक्विपमेंट इंचार्ज के रूप में 13 माह से काम कर रहे थे.

हजारीबाग से केरेडारी स्थित पांडू में कंस्ट्रक्शन साइट पर जा रहे थे इक्विपमेंट इंचार्ज सत्येंद्र कुमार सिंह

बाइक सवार दो अपराधियों ने चलती गाड़ी पर की फायरिंग, पीठ को छेदते हुए सीने के पार निकल गयी गोली

बिहार के वैशाली स्थित चकदरिया गांव के रहनेवाले थे सत्येंद्र, पोस्टमार्टम के बाद पैतृक गांव भेजा जायेगा शव

सत्येंद्र कुमार सिंह की किसी से दुश्मनी नहीं थी. परिवार में पत्नी के अलावा दो पुत्र और एक पुत्री है. हमने पुलिस और प्रशासन से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

- आरपी सिंह, मैनेजर, एलएंडटी

बाइक में सवार दो अपराधियों ने सत्येंद्र कुमार सिंह को गोली मारी है. सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान व छापामारी अभियान शुरू कर दिया गया है.

- कार्तिक एस, एसपी

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें