28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिना आंधी-तूफान के दो जगहों पर टूट कर गिरे हाइवोल्टेज तार

शहर के नवाबगंज रोड स्थित व जर्जर पोल से बिजली का तार टूट कर स्कूल वैन पर गिर गया.

लापरवाही. बिजली विभाग जर्जर तारों को नहीं बदल रहा, अपने आप टूटकर गिर रहे तार

पहला जिला स्कूल के गेट के सामने 11000 वोल्ट का बिजली तार टूटा

दूसरा शहर के नवाबगंज रोड स्थित जर्जर तार टूट कर स्कूल वैन पर गिरा

सोचिए, शहरवासियों के लिए दिन अच्छा था, जो बड़ा हादसा टल गया

बड़ा सवाल, घटना होने के बाद विभाग मुआवजा देकर पल्ला झाड़ लेता है, जो परिवार खोता है उसकी भरपायी होती है क्या.

प्रतिनिधि, हजारीबाग

शहर के दो स्थानों पर बिजली के तार टूटने की घटना हुई. दोनों घटनाओं में टूटे बिजली के तार से बिजली प्रवाहित हो रही थी. बिजली विभाग और शहर वासियों के त्वरित कार्रवाई से बड़ा हादसा टल गया. पहली घटना शहर के नवाबगंज रोड स्थित व जर्जर पोल से बिजली का तार टूट कर स्कूल वैन पर गिर गया. गनीमत था कि उस दौरान वैन में कोई नहीं बैठा था, जिससे बड़ा हादसा टल गया. घटना गुरुवार दोपहर की है. नवाबगंज रोड में शहर के कई प्रसिद्ध डॉक्टर बैठते हैं. इस रोड में मरीजों का तांता लगा रहता है. दूर-दूर से लोग इलाज के लिए यहां पहुंचते हैं. लोगों ने बताया कि जिस समय बिजली के तार टूट कर गिरा उस समय बिजली प्रवाहित हो रही थी. लोगों ने घटना की सूचना बिजली विभाग को दी. इसके बाद बिजली कटी गयी.

एक अन्य घटना में जिला स्कूल के गेट के सामने 11000 वोल्ट का बिजली के तार टूट गया. यह घटना भी दोपहर की है. टूटे बिजली के तार के नीचे कई फुटपाथ के फल दुकान थे. इस घटना में भी किसी की हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. हालांकि बताया जाता है कि दुकानदार बाल-बाल बच गये. दोनों घटनाओं के बाद शहर के कई हिस्सों में बिजली गुल रही. इससे बिजली उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ा. विद्युत सहायक अभियंता आरपी सिंह ने कहा कि नवाबगंज रोड स्थित टूटे बिजली के तार को ठीक कर लिया गया है. जिला स्कूल गेट के सामने टूटे बिजली तार को ठीक करने का कम किया जा रहा है. जल्द ही इस क्षेत्र की बिजली बहाल हो जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें