1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. hazaribagh corona news update coronation orgy at bsf meru camp hazaribagh 15 soldiers corona infected srn

Hazaribagh Corona News Update : हजारीबाग के बीएसएफ मेरु कैंप में भी कोरोना का तांडव, 15 जवान हुए संक्रमित

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
हजारीबाग के बीएसएफ मेरु कैंप में 15 जवान कोरोना संक्रमित
हजारीबाग के बीएसएफ मेरु कैंप में 15 जवान कोरोना संक्रमित
Prabhat Khabar

Jharkhand News, Hazaribagh News हजारीबाग : जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. पिछले दो दिनों में कोरोना संक्रमितों की संख्या दोगुनी हो गयी है. एक अप्रैल को 45 लोग कोरोना से संक्रमित थे. यह संख्या बढ़ कर अब 81 हो गयी है. शनिवार को हजारीबाग के मेरु स्थित बीएसएफ कैंप के 15 जवान समेत कुल 30 कोरोना संक्रमित मिले.

आमनारी गांव में पांच लोग कोरोना संक्रमित मिले. जिला प्रशासन ने सभी संक्रमितों को होम कोरेंटिन में रहने का आदेश दिया है. हजारीबाग में अब 4517 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

अस्पतालों में किया जा रहा 17 का इलाज :

गंभीर रूप से बीमार कोरोना संक्रमित 17 लोगों का इलाज जिले के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. हजारीबाग मेडिकल कॉलेज में छह, आरोग्यम अस्पताल में नौ और बरही अनुमंडल अस्पताल में दो कोरोना संक्रमितों का इलाज चल रहा है.

978 लोगों का सैंपल लिया गया :

हजारीबाग जिले में कोरोना जांच के लिए 978 लोगों का सैंपल लिया गया. हजारीबाग सदर अस्पताल, हजारीबाग मेडिकल कॉलेज और सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना की जांच नि:शुल्क की जा रही है. इसके अलावा श्रीनिवास अस्पताल डेमोटांड़ में कोरोना की जांच सरकार की गाइडलाइन के अनुसार शुल्क लेकर की जाती है. दारू प्रखंड कार्यालय परिसर में चार अप्रैल को नि:शुल्क जांच शिविर लगाया जायेगा.

निर्देशों का पालन करें :

कोरोना संक्रमण का प्रसार रोकने को लेकर उपायुक्त आदित्य कुमार आनंद ने कहा कि सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करें. घर से बाहर निकलने पर मास्क जरूर लगायें.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें