25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मतदान सुबह सात से शाम पांच बजे तक : सीओ

स्वीप कार्यक्रम के तहत रात्रि चौपाल का आयोजन हुआ. चौपाल कार्यक्रम में ग्रामीणों को लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की.

कंचनपुर में स्वीप कार्यक्रम के तहत रात्रि चौपाल

कटकमसांडी.

स्वीप कार्यक्रम के तहत रात्रि चौपाल का आयोजन हुआ. चौपाल कार्यक्रम में ग्रामीणों को लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की. सीओ सह सहायक निर्वाचन अधिकारी सविता सिंह ने कहा कि मतदान आप सभी का संवैधानिक व लोकतांत्रिक अधिकार है. इस अधिकार का उपयोग कर आप एक स्वस्थ और सशक्त सरकार चुन सकते हैं, जो राष्ट्र की सुरक्षा व चौमुखी विकास का कार्य करेगी. उन्होंने यह भी बताया कि इस बार मतदान सुबह सात से शाम पांच बजे तक चलेगा. सभी ग्रामीणों से निर्भय होकर मतदान करने की अपील की. मुखिया पिंकी राणा ने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए सभी पंचायतवासी निर्धारित तिथि को अधिक से अधिक मतदान करें. राष्ट्र के विकास में सहभागी बनें. अधिकारी व ग्रामीणों ने मिलकर आम मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए कैंडल मार्च भी निकाला जो विभिन्न गली मोहल्ले से गुजरते हुए ग्रामीणों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया. कार्यक्रम में प्रखंड कल्याण पदाधिकारी रामचंद्र यादव, प्रखंड कृषि पदाधिकारी अनी राम महतो, प्रखंड टेक्निकल मैनेजर अनिकेत टुडुवार, बीपीएम गोपाल प्रसाद सहित उपमुखिया प्रकाश कुशवाहा, पूर्व मुखिया अशोक राणा, अजय राणा उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें