25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चेंबर ऑफ कॉमर्स की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा

गुमला चेंबर ऑफ कॉमर्स की बैठक चेंबर कार्यालय में अध्यक्ष दामोदर कसेरा की अध्यक्षता में हुई. बैठक में विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा हुई.

: चेंबर की बैठक में जल संकट व रेजगारी की समस्या छाया रहा. : 16 जून को व्यापारियों की आम सभा. 18 गुम 4 में बैठक करते चेंबर के पदाधिकारी प्रतिनिधि, गुमला गुमला चेंबर ऑफ कॉमर्स की बैठक चेंबर कार्यालय में अध्यक्ष दामोदर कसेरा की अध्यक्षता में हुई. बैठक में विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा हुई. दामोदर कसेरा ने कहा कि चेंबर के पदाधिकारियों और कार्यकारिणी द्वारा संशोधित नियमावली को 16 जून को व्यापारियों की आम सभा बुलाकर पास कराया जायेगा. गुमला के कुछ व्यापारियों के द्वारा रेजगारी की समस्या को लेकर चेंबर को अवगत कराया गया. जिसपर अध्यक्ष ने संज्ञान लेते हुए व्यापारियों को आश्वस्त कराया कि गुमला के प्रमुख बैंकों से बात कर इस समस्या का समाधान किया जायेगा. पूर्व अध्यक्ष विनोद केसरी ने बढ़ती गर्मी को देखते हुए गुमला शहर में पानी की समस्या से अवगत कराया. जिसपर अध्यक्ष दामोदर कसेरा ने पीएचइडी के अधिकारी से मिलकर निदान का भरोसा दिलाया. वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश सिंह ने गुमला में रक्त की कमी को देखते हुए चेंबर के पदाधिकारी एवं आम व्यापारियों से आग्रह किया की स्वैच्छिक रक्तदान करें और जरूरतमंद मरीजों के लिए रक्तदान के लिए प्रेरित करें. वहीं गुमला चेंबर के मासिक बैठक में लगातार तीन बार से अनुपस्थित रहने वाले कार्यकारिणी के सदस्यों के निष्कासन पर विचार किया गया. मौके पर पूर्व अध्यक्ष पवन अग्रवाल, पदम साबू, अमित माहेश्वरी, हिमांशु केसरी, निवर्तमान अध्यक्ष दिनेश अग्रवाल, राजेश सिंह, अभिजीत जायसवाल, बबलू वर्मा, मुनीलाल साहु, गुरमीत सिंह, आदित्य गुप्ता, बृज फोगला, आनंद गुप्ता, प्रतिक अग्रवाल, प्रदीप सोनी, अजय धान, श्याम गुप्ता समेत अन्य मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें