1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. student kidnapped the relatives left the village after the threat smr

छात्रा का अपहरण, धमकी के बाद परिजनों ने गांव छोड़ा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पालकोट थाना क्षेत्र बलराम उरांव की 17 वर्षीया बेटी का गुरुवार की सुबह चार बजे गांव के युवक ललका उरांव ने हथियार के बल पर अपहरण कर लिया.
पालकोट थाना क्षेत्र बलराम उरांव की 17 वर्षीया बेटी का गुरुवार की सुबह चार बजे गांव के युवक ललका उरांव ने हथियार के बल पर अपहरण कर लिया.
संकेतिक तस्वीर

गुमला : पालकोट थाना क्षेत्र के चिरोडीह तिलैइडांड़ गांव निवासी बलराम उरांव की 17 वर्षीया बेटी का गुरुवार की सुबह चार बजे गांव के युवक ललका उरांव ने हथियार के बल पर अपहरण कर लिया. लड़की के अपहरण के बाद उसके माता-पिता ने अपनी बेटी से मोबाइल पर कॉल किया, तब आरोपी ने लड़की के पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी.

इसके बाद लड़की के परिवार वाले गांव छोड़ कर पैदल ही गुमला पहुंचे. गुमला में विनय टोप्पो के घर पहुंच कर मामले की जानकारी दी. विनय टोप्पो ने एसपी को आवेदन देने की सलाह दी. वहीं लड़की के परिजनों के लिए रहने की व्यवस्था करायी. घटना के संबंध में बलराम उरांव ने बताया कि उक्त युवक अपराधी प्रवृत्ति का है.

वह जितिया पर्व के दिन सुबह चार बजे मेरे घर आया और घर में घुस कर हथियार निकाल कर मेरी बेटी को उठा कर कहीं ले गया है. उन्होंने बताया कि मेरी बेटी करौंदाबेड़ा स्कूल की वर्ग आठवीं की छात्रा है. वहीं मेरी बेटी के मोबाइल पर फोन करने पर उससे बात करने नहीं देता है. धमकी देता है कि अगर पुलिस, कोर्ट कचहरी जाओगे, तो पूरे परिवार सहित तुम्हारे घर को बम से उड़ा देंगे. मेरा कोई कुछ भी नहीं कर सकता है. बलराम ने बताया कि ललका उरांव का उग्रवादी संगठन से संपर्क है, इसलिए हम सभी परिवार दहशत में हैं.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें