1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. police arrested 10 people including the chief in chainpur and jari block know what is the big reason srn

चैनपुर व जारी प्रखंड में पुलिस ने मुखिया समेत 10 लोगों को किया गिरफ्तार, जानें क्या है बड़ी वजह

पुलिस ने मंगलवार की रात चैनपुर व जारी प्रखंड के 10 लोगों को छापेमारी कर गिरफ्तार किया है. इन 10 लोगों की गिरफ्तारी किस मामले को लेकर हुई है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पुलिस ने मुखिया समेत 10 लोगों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने मुखिया समेत 10 लोगों को किया गिरफ्तार
Prabhat Khabar

जारी थाना की पुलिस ने मंगलवार की रात चैनपुर व जारी प्रखंड के 10 लोगों को छापेमारी कर गिरफ्तार किया है. इन 10 लोगों की गिरफ्तारी किस मामले को लेकर हुई है. अभी तक जानकारी नहीं मिली है. जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व जारी थाना क्षेत्र की जरडा पंचायत के जरडा गांव में रात में जरडा के दो गुटों के बीच मारपीट हुई थी. जिस पर कई लोगों पर प्राथमिक दर्ज की गयी थी. लेकिन किसी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं घटी थी.

उसी वक्त कुछ लोगों ने मारपीट की थी. जिसकी जांच पड़ताल जारी थानेदार कर रहे थे. मामले को लेकर मंगलवार की शाम से ही छापेमारी शुरू कर दी गयी. जिस पर एक व्यक्ति को जारी थाना ने गिरफ्तार किया. गिरफ्तार व्यक्ति की निशानदेही पर बाकी लोगों की भी गिरफ्तारी की गयी है. गिरफ्तार व्यक्तियों में से कई लोगों के पास से हथियार भी जारी थाना ने बरामद किया है.

लेकिन इसकी अभी तक किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं हुई है. गिरफ्तार व्यक्तियों से चैनपुर के एसडीपीओ सिरिल मरांडी, चैनपुर इंस्पेक्टर अनूप बी केरकेट्टा पूछताछ कर रहे हैं. थानेदार अमर पोद्दार ने कहा कि मामले की खुलासा के लिए कड़ाई के साथ पूछताछ की जा रही है. अभी किसी तरह के घटनाक्रम की जानकारी नहीं मिल पायी है. जानकारी मिलने पर बता दिया जायेगा. इधर गिरफ्तार व्यक्तियों के परिजन सुबह से ही जारी थाना के मेन गेट पर बैठे हुए हैं.

जारी पुलिस ने चैनपुर प्रखंड के एक मुखिया को भी गिरफ्तार किया है. पकड़े गये सभी 10 लोगों का संपर्क किसी संगठन से भी होने की आशंका व्यक्त जा रही है. मुखिया का संपर्क एक नक्सली संगठन से होने की बात कही जा रही है. हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें