1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand eccentric lover threatened to kill warning to the family members of girlfriend by pasting poster grj

झारखंड में सनकी प्रेमी ने दी जान से मारने की खुलेआम धमकी, पोस्टर चिपकाकर प्रेमिका के घरवालों को चेताया

सनकी प्रेमी ने लिखा है कि उसका दो वर्षों से प्रेम प्रसंग है, परंतु पिछले पांच महीने से उसकी प्रेमिका से उसके घर वाले बात करने नहीं दे रहे हैं. प्रेमिका सुकन्या की कहीं दूसरी जगह शादी भी तय कर दी गयी है. सनकी प्रेमी ने कहा कि सुकन्या की शादी दूसरे लड़के से होने नहीं देंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News: सनकी प्रेमी द्वारा चिपकाया गया पोस्टर
Jharkhand Crime News: सनकी प्रेमी द्वारा चिपकाया गया पोस्टर
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News: झारखंड के गुमला में एक सनकी प्रेमी के कारण गुमला पुलिस व पूर्वी क्षेत्र मुरकुंडा के एक गांव के लोग परेशान हैं. सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के गांव में जगह-जगह पोस्टर चिपकाया गया है, जिसमें उसने प्रेमिका के घर वालों को चेताया है. पोस्टर के माध्यम से कहा है कि सुकन्या (बदला हुआ नाम) की अगर जबरन शादी हुई तो गोली से बात होगी. पूरे परिवार को जान से हाथ धोना पड़ेगा. सनकी प्रेमी ने आज मंगलवार को घटना को अंजाम देने की धमकी भी दी है. सनकी प्रेमी की इस करतूत के बाद गुमला सदर थाना की पुलिस सकते में आ गयी है. पुलिस ने गांव से पोस्टर बरामद कर लिया है. पोस्टर में सनकी प्रेमी ने अपना नाम विक्की (सिमडेगा) लिखा है.

पांच साल से प्रेम प्रसंग

सनकी प्रेमी ने लिखा है कि गुमला के पूर्वी क्षेत्र के एक गांव की लड़की सुकन्या से उसका दो वर्षों से प्रेम प्रसंग है, परंतु पिछले पांच महीने से उसकी प्रेमिका से उसके घर वाले बात करने नहीं दे रहे हैं. यहां तक कि प्रेमिका सुकन्या की कहीं दूसरी जगह शादी भी तय कर दी गयी है. सनकी प्रेमी ने कहा कि सुकन्या की शादी दूसरे लड़के से होने नहीं देंगे. अगर शादी का मंडप सजा तो फौजी कार्रवाई की जायेगी. साथ ही सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के परिवार वालों को पुलिस को सूचना देने के लिए भी कहा है.

परिवार के लोग डरे हुए हैं

पोस्टर साटकर धमकी देने के बाद पूर्वी क्षेत्र के एक गांव में डर है. बताया जा रहा है कि गांव की विभिन्न दीवारों में पोस्टर चिपकाया हुआ था. प्रेमिका के घर के समीप पोस्टर रखकर उसके ऊपर एक गोली भी रख दी गयी है. लाल पेन से पोस्टर व गोली देखकर सभी लोग डरे हुए हैं. इधर, गुमला थाना प्रभारी विनोद कुमार ने कहा कि कोई सनकी लड़का है. एकतरफा प्यार का मामला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पोस्टर बरामद कर लिया गया है.

रिपोर्ट : दुर्जय पासवान

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें