1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand crime news in gumla husband accused of making obscene videos and father in law physical assault women police station engaged in investigation smj

Jharkhand Crime News: गुमला में पति पर अश्लील वीडियो बनाने व ससुर पर दुष्कर्म का आरोप,महिला थाना जांच में जुटी

गुमला की एक महिला ने अपने पति और ससुर पर गंभीर आरोप लगायी है. एसपी को दिये आवेदन में उन्होंने पति पर अश्लील वीडियो बनाकर परेशान करने और ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगायी है. गुमला एसपी ने महिला थाना को मामले की जांच का निर्देश दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गुमला की एक महिला ने पति व ससुर पर लगायी गंभीर आरोप. पुलिस जांच में जुटी.
गुमला की एक महिला ने पति व ससुर पर लगायी गंभीर आरोप. पुलिस जांच में जुटी.
फाइल फोटो.

Jharkhand Crime News (दुर्जय पासवान, गुमला) : गुमला जिला में एक महिला ने अपने ही पति पर अश्लील वीडियो बनाने व ससुर द्वारा दुष्कर्म करने का आरोप लगायी है. महिला की लिखित शिकायत के बाद गुमला एसपी डॉ एहतेशाम वकारीब ने महिला थाना, गुमला को जांच का निर्देश दिया है. मामला गुमला जिला के भरनो प्रखंड की है.

भरनो की एक आदिवासी महिला ने गुमला एसपी को आवेदन सौंप कर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने व शादी करने के बाद ससुर द्वारा दुष्कर्म करने का आरोप लगायी है. आवेदन में कहा गया है कि वर्ष 2019 में पीड़िता सिसई कॉलेज में पढ़ाई करती थी. जहां सिसई प्रखंड के गोपाल भी पढ़ता था. इस दौरान गोपाल उसका पीछा किया करता था.

27 जनवरी, 2020 को जब पीड़िता शौच के लिए गयी, तो गोपाल उसके गांव पहुंच कर उसे चाकू का भय दिखा कर जबरन दुष्कर्म किया. इसके बाद गोपाल ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया. जिसे दिखा कर गोपाल अक्सर उसके साथ दुष्कर्म करता था. इस दौरान पीड़िता दो बार गर्भवती भी हो गयी थी. जिसे गोपाल ने दवा खिलाकर एवं एक बार निजी अस्पताल में गर्भपात कराया.

इस घटना के बाद गोपाल ने पीड़िता से डुम्बो मंदिर में शादी किया. शादी के बाद उसे प्रताड़ित किया जाने लगा. पीड़िता ने कहा है कि 4 अगस्त, 2021 की रात्रि को गोपाल ने मेरे साथ मारपीट किया. जिससे मैं काफी चोटिल हो गयी. उसी रात्रि को गोपाल के पिता कमरे में आकर मेरे साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद कहा कि तुम्हारे कारण मेरे बेटे की शादी नहीं हो पा रही है. आरोपियों के द्वारा पीड़िता व उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दिया जा रहा है.

इस संबंध में महिला थानेदार प्रियंका तिर्की ने कहा कि पीड़िता ने एसपी को आवेदन दिया था. एसपी साहब के कार्यालय से महिला थाना को मुहैया कराया गया है. लेकिन, आवेदन में पीड़िता ने एसपी साहब के नाम पर लिखी है. मैंने उससे महिला थाना प्रभारी के नाम से आवेदन मांगा है. अभी तक नहीं मिला है. आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें