1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand crime news angry lover commits suicide by consuming poison near girlfriends house grj

Jharkhand Crime News: प्रेमिका की शादी से नाराज प्रेमी ने की आत्महत्या, शादी के दिन जहर खाकर दे दी जान

मृतक गणेश उरांव उर्फ लोधा उरांव कुरुम गांव स्थित मदनडीपा की एक लड़की से प्रेम करता था. उसका विवाह बुधवार रात्रि को हो रहा था. अपनी प्रेमिका के विवाह की जानकारी मिलने के बाद मृतक अपनी प्रेमिका के घर आया. इसके बाद प्रेमिका के घर से कुछ दूरी पर जाकर जहर खाकर जान दे दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: झारखंड पुलिस
Jharkhand News: झारखंड पुलिस
ट्विटर

Jharkhand Crime News: झारखंड के गुमला जिले के पालकोट थाना क्षेत्र स्थित राकस टंगराटोली निवासी सुकरा उरांव के 22 वर्षीय पुत्र गणेश उरांव उर्फ लोधा उरांव ने प्रेम प्रसंग में जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. गणेश एक लड़की से बेइंतहा प्यार करता था, परंतु लड़की ने दूसरे युवक से शादी कर ली. इससे सदमे में आकर गणेश ने प्रेमिका के शादी समारोह के दिन उसके घर के समीप जहर खाकर अपनी जान दे दी.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने उमड़ा पंचायत के कुरुम गांव स्थित मदनडीपा पिंजरा नदी से शव को बरामद किया. सूचना मिलने के बाद पालकोट थाना के एसआइ निरंजन कुमार सिंह दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया. घटना के बाद मृतक गणेश उरांव उर्फ लोधा उरांव के माता-पिता और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

जहर खाकर दे दी जान

इस संबंध में एसआई निरंजन कुमार सिंह ने कहा कि मृतक गणेश उरांव उर्फ लोधा उरांव कुरुम गांव स्थित मदनडीपा की एक लड़की से प्रेम करता था. उसका विवाह बुधवार रात्रि को उसके परिजन कर रहे थे. अपनी प्रेमिका के विवाह की जानकारी मिलने के बाद मृतक गणेश उरांव उर्फ लोधा उरांव अपनी प्रेमिका के घर मदनडीप आया. इसके बाद प्रेमिका के घर से कुछ दूरी पर जाकर जहर खा लिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी. इधर, मृतक गणेश उरांव उर्फ लोधा उरांव की मौत की खबर लोगों को मिल पाती. इससे पूर्व ही उसकी प्रेमिका की डोली उठ चुकी थी. अहले सुबह लोगों को जानकारी मिली कि मदनडीपा पिंजरा नदी के पास गणेश उरांव उर्फ लोधा उरांव ने अपनी प्रेमिका के विरह में जहर खाकर आत्महत्या कर ली है.

रिपोर्ट : दुर्जय पासवान, गुमला

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें