14.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डगुमलाJharkhand Crime News: प्रेमिका की शादी से नाराज प्रेमी ने की आत्महत्या, शादी के दिन जहर खाकर दे दी...

Jharkhand Crime News: प्रेमिका की शादी से नाराज प्रेमी ने की आत्महत्या, शादी के दिन जहर खाकर दे दी जान

Jharkhand Crime News: मृतक गणेश उरांव उर्फ लोधा उरांव कुरुम गांव स्थित मदनडीपा की एक लड़की से प्रेम करता था. उसका विवाह बुधवार रात्रि को हो रहा था. अपनी प्रेमिका के विवाह की जानकारी मिलने के बाद मृतक अपनी प्रेमिका के घर आया. इसके बाद प्रेमिका के घर से कुछ दूरी पर जाकर जहर खाकर जान दे दी.

Jharkhand Crime News: झारखंड के गुमला जिले के पालकोट थाना क्षेत्र स्थित राकस टंगराटोली निवासी सुकरा उरांव के 22 वर्षीय पुत्र गणेश उरांव उर्फ लोधा उरांव ने प्रेम प्रसंग में जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. गणेश एक लड़की से बेइंतहा प्यार करता था, परंतु लड़की ने दूसरे युवक से शादी कर ली. इससे सदमे में आकर गणेश ने प्रेमिका के शादी समारोह के दिन उसके घर के समीप जहर खाकर अपनी जान दे दी.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने उमड़ा पंचायत के कुरुम गांव स्थित मदनडीपा पिंजरा नदी से शव को बरामद किया. सूचना मिलने के बाद पालकोट थाना के एसआइ निरंजन कुमार सिंह दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया. घटना के बाद मृतक गणेश उरांव उर्फ लोधा उरांव के माता-पिता और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Also Read: Pooja Singhal Health Update: ईडी के सवालों से निलंबित IAS पूजा सिंघल की बढ़ी टेंशन, डॉक्टर ने दी ये सलाह

जहर खाकर दे दी जान

इस संबंध में एसआई निरंजन कुमार सिंह ने कहा कि मृतक गणेश उरांव उर्फ लोधा उरांव कुरुम गांव स्थित मदनडीपा की एक लड़की से प्रेम करता था. उसका विवाह बुधवार रात्रि को उसके परिजन कर रहे थे. अपनी प्रेमिका के विवाह की जानकारी मिलने के बाद मृतक गणेश उरांव उर्फ लोधा उरांव अपनी प्रेमिका के घर मदनडीप आया. इसके बाद प्रेमिका के घर से कुछ दूरी पर जाकर जहर खा लिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी. इधर, मृतक गणेश उरांव उर्फ लोधा उरांव की मौत की खबर लोगों को मिल पाती. इससे पूर्व ही उसकी प्रेमिका की डोली उठ चुकी थी. अहले सुबह लोगों को जानकारी मिली कि मदनडीपा पिंजरा नदी के पास गणेश उरांव उर्फ लोधा उरांव ने अपनी प्रेमिका के विरह में जहर खाकर आत्महत्या कर ली है.

Also Read: Jharkhand News: तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पलटी, CRPF जवान समेत दो लोगों की मौत, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

रिपोर्ट : दुर्जय पासवान, गुमला

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें