1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. isurrender of accused in case of killing girlfriend in gumla and throwing dead body in well police telling arrest smj

गुमला में प्रेमिका की हत्या कर शव को कुएं में फेंकने के मामले में आरोपी का सरेंडर,पुलिस बता रही गिरफ्तारी

गुमला में प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या करने और फिर स्कूटी सहित शव को कुएं में डालने के मामले में आरोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर किया. हालांकि, पुलिस इसे गिरफ्तारी बता रही है. आरोपी सुजीत उरांव ने पूरी कहानी पुलिस के समक्ष बताया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : प्रेमिका की हत्या कर शव को कुएं में डालने का आरोपी सुजीत ने किया सरेंडर.
Jharkhand news : प्रेमिका की हत्या कर शव को कुएं में डालने का आरोपी सुजीत ने किया सरेंडर.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News: गुमला जिला अंतर्गत आंजन गांव निवासी सरस्वती कुमारी की हत्या के आरोपी घाघरा तुंजो हुटार निवासी सुजीत उरांव ने पुलिस के सामने सरेंडर किया. आरोपी सुजीत बुधवार को जशपुर रोड स्थित अधिवक्ता पपलू कुमार के माध्यम से घाघरा थानेदार अभिनव कुमार के समक्ष सरेंडर किया.

क्या है मामला

बता दें कि घाघरा थाना क्षेत्र स्थित टोटांबी गांव के गम्हार बगान के एक कुआं से आठ अप्रैल, 2022 को सरस्वती कुमारी का शव स्कूटी के साथ बंधे हालत में बरामद किया गया था. मृतक के शव को कुआं से निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. उसके शव को निकालने के लिए पहले कुएं में मोटर लगाकर पूरे पानी को सुखाना पड़ा, उसके बाद शव के साथ स्कूटी भी बरामद किया गया था. स्कूटी सहित शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी थी. वहीं, दूसरी ओर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही थी.

पुलिस गिरफ्तारी की कह रही बात

इधर, सरेंडर करने के बाद आरोपी सुजीत उरांव ने बताया कि उसने एक साल पहले अप्रैल 2021 में सरस्वती कुमारी का उसके दुपट्टा से गला घोंट कर स्कूटी के साथ बांध कर कुआं में डाल दिया था. बताया कि उसका पूर्व से ही सरस्वती कुमारी के साथ प्रेम संबंध था. वर्ष 2021 में सरस्वती ने उसके खिलाफ घाघरा थाना में चाकू का भय दिखाकर यौन शोषण की प्राथमिकी दर्ज करायी थी. उसके बाद उसे वह लगातार पैसे की मांग करती थी और पूरे परिवार को फंसाने की धमकी देती थी. घटना के दिन आरोपी प्रेमिका को घाघरा के टोटांबी ले गया और उसका दुपट्टा से गला घोंट कर हत्या कर दिया. वहीं, इस संबंध में थानेदार अभिनव कुमार ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

एक साल बाद युवती का शव बरामद

युवती की हत्या के एक साल के बाद उसका शव कुआं से बरामद हुआ. जिस कारण उसका शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया था. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए रांची रिम्स भेज दिया गया, जहां कोर्ट के आदेश के बाद उसके शव का पोस्टमार्टम किया गया था.

रिपोर्ट : दुर्जय पासवान, गुमला.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें