1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. gumla news jmm leader killed in ghaghra roads blocked in protest

Gumla Crime News : घाघरा में झामुमो नेता की हत्या, विरोध में सड़कें जाम

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
JMM Leader Murder in Gumla
JMM Leader Murder in Gumla

JMM Leader Murder in Gumla, Gumla Crime News: अज्ञात अपराधियों ने गुरुवार रात इटकारी निवासी झामुमो नेता अर्जुन महली (33) की हत्या कर दी. शुक्रवार सुबह उनका शव घाघरा पेट्रोल पंप के पीछे हत्थाचौड़ा के समीप खेत से बरामद किया गया. अर्जुन के शरीर पर कई जगह धारदार हथियार के वार के निशान मिले हैं. आशंका जतायी जा रही है कि उनकी हत्या चाकू से गोद कर की गयी है. घाघरा में झामुमो नेता की हत्या और विरोध से जुड़ी हर News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

इससे पहले लाठी-डंडे से उनकी पिटाई भी की गयी थी. इधर, घटना की सूचना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने गुमला-लोहरदगा मार्ग को जाम कर दिया. मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारियों के समझाने पर करीब आधे घंटे बाद जाम हटा लिया गया. मृतक के भाई दुर्गेश महली ने बताया कि अर्जुन गुरुवार शाम 7:00 बजे घर से निकले थे और उसके बाद घर नहीं लौटे.

JMM leader killed in Ghaghra: शुक्रवार सुबह अर्जुन का शव खेत में पड़े होने की सूचना मिली. हत्या की सूचना पर एसडीपीओ मनीषचंद्र लाल, इंस्पेक्टर एसएन मंडल और थाना प्रभारी कुंदन कुमार सिंह घटनास्थल पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराया. हत्या से ग्रामीण उग्र होकर थाना पहुंचे और थाना गेट के समीप सड़क जाम कर की.

तुरंत ही इंस्पेक्टर श्यामानंद मंडल जामस्थल पर पहुंचे और पारिवारिक लाभ के तहत आर्थिक सहायता का आश्वासन देकर जाम खुलवाया. इधर, बीडीओ विष्णुदेव कच्छप जामस्थल पहुंचे और मृतक के परिवार को 10 हजार रुपये दिये. इसके अलावा इंस्पेक्टर और थानेदार ने भी आर्थिक मदद दी.

मौके से जला हुआ मोबाइल और कपड़े मिले :

घटनास्थल से पुलिस के चले जाने के बाद परिजन और ग्रामीण दोबारा वहां पहुंचे. लोगों ने वहां छानबीन की, तो अर्जुन का जला हुआ मोबाइल और जले हुए कपड़े मिले. आशंका है कि हत्यारों ने खून से सने अपने कपड़े जला दिये. इसकी सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और निरीक्षण किया.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें