1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. ghaghra jmm leader murder case update revealing the murder of jmm leader of ghaghra this was the reason for the murder srn

Ghaghra JMM Leader Murder Case Update : घाघरा के झामुमो नेता की हत्या का खुलासा, ये बनी थी हत्या की वजह

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Ghaghra JMM Leader Murder Case Update
Ghaghra JMM Leader Murder Case Update
सांकेतिक तस्वीर

ghaghra jmm leader murder case Update, jmm leader murder case ghaghra, गुमला : घाघरा थाना की पुलिस ने महली समाज के जिला सचिव सह झामुमो नेता अर्जुन महली की हत्या का उद‍्भेदन करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें सारांगो निवासी कुंती देवी व टोंकाटोली निवासी मनोज उरांव शामिल हैं. पुलिस ने दोनों को बुधवार को जेल भेज दिया. इस संबंध में थानेदार कुंदन कुमार ने बताया कि अर्जुन महली की हत्या प्रेम प्रसंग व अवैध संबंध के कारण हुई है.

सरांगो गांव निवासी कुंती देवी के साथ अर्जुन महली का प्रेम प्रसंग था. साथ ही टोंकाटोली निवासी मनोज उरांव के साथ भी कुंती देवी का अवैध संबंध था. थानेदार ने बताया कि कुंती की शादी के बाद बच्चा नहीं होने के कारण उसके पति ने उसे छोड़ दिया था. कुंती के पति से अर्जुन महली की गहरी दोस्ती थी.

पति के छोड़ देने के बाद कुंती के साथ अर्जुन का अवैध संबंध स्थापित हो गया. तब कुंती घाघरा में रहने लगी. इसी दौरान कुंती की मनोज उरांव से भी जान पहचान हो गयी और मनोज से भी कुंती का अवैध संबंध बना. थानेदार ने बताया कि घटना की रात कुंती एवं अर्जुन के बीच मोबाइल पर लंबी बात हुई थी.

कुंती द्वारा बुलाने पर अर्जुन उससे मिलने घाघरा सिकवार रोड पुल के समीप गया था. पुल के समीप पहुंचने के बाद अर्जुन ने कुंती को कई बार फोन किया, परंतु कुंती फोन नहीं रिसीव की. जिसके बाद अर्जुन नशे की हालत में कुंती के घर जा पहुंचा, जहां मनोज पहले से कुंती के घर पर मौजूद था.

कुंती के घर में मनोज को देखते ही अर्जुन आग बबूला हो उठा. इसके बाद अर्जुन व मनोज के बीच कहासुनी हुई, फिर मारपीट होने लगी. इसके बाद कुंती ने अर्जुन को पीछे से पकड़ा और मनोज ने तार से अर्जुन की गला दबा कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद दोनों ने मिल कर घर से लगभग 200 मीटर दूर खेत में ले जाकर अर्जुन के शव को फेंक दिया. साक्ष्य छुपाने के लिए अर्जुन के मोबाइल, पर्स व कपड़ा को जला दिया.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें