1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. cousin murdered in land dispute in gumla villagers caught accused and handed him over to the police smj

गुमला के बिशुनपुर में जमीन विवाद में चचेरे भाई की हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

गुमला के बिशुनपुर प्रखंड स्थित गुरदरी क्षेत्र में जमीन और महुआ पेड़ विवाद को लेकर चचेरे भाई की टांगी से काटकर हत्या कर दिया. बताया गया कि शराब पीने के बहाने चचेरे भाई को बुलाया और फिर उसकी हत्या कर दी. ग्रामीणों ने आरोपी भाई को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: जमीन विवाद में चचेरे भाई की हत्या मामले की जांच करती गुमला के गुदरदी थाना की पुलिस.
Jharkhand news: जमीन विवाद में चचेरे भाई की हत्या मामले की जांच करती गुमला के गुदरदी थाना की पुलिस.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News : गुमला जिला अंतर्गत बिशुनपुर प्रखंड के गुरदरी थाना स्थित चोरकाखाड़ भगतटोली में लालमोहन नगेसिया ने अपने चचेरे भाई नंदेश्वर नगेसिया को टांगी से काटकर हत्या कर दिया. हत्या की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने लालमोहन को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

क्या है मामला

घटना के संबंध में ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि पूर्व में लालमोहन एवं नंदेश्वर के बीच जमीन का विवाद चल रहा था. कुछ दिनों से महुआ पेड़ को लेकर भी दोनों में अनबन था. तभी लालमोहन ने नंदेश्वर की हत्या करने की योजना बनाकर सोमवार की रात को शराब पीने के लिए अपने घर बुलाया. जहां दोनों भाई आंगन में बैठकर शराब पी रहे थे. तभी अचानक रात के लगभग 9.30 बजे लालमोहन ने टांगी से नंदेश्वर के सिर पर वार कर दिया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी.

ग्रामीणों ने आरोपी को धर दबोचा

इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों द्वारा गुरदरी थाना की पुलिस को सूचना दी गयी. मंगलवार की सुबह आरोपी लालमोहन नगेसिया को ग्रामीणों ने धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया. इस संबंध में गुरदरी थाना प्रभारी कुंदन कुमार ने बताया कि आपसी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर छानबीन में जुट गयी है.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें