1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. coronavirus in gumla people are careless about corona 60 people do not wear masks srn

कोरोना को लेकर गुमला के लोग लापरवाह, 60% लोग नहीं पहनते मास्क

कोरोना महामारी अभी खत्म नहीं हुई है. इसके बावजूद गुमला के लोग लापरवाही बरत रहे हैं. सबसे ज्यादा लापरवाही गुमला सदर अस्पताल में देखने को मिलती है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Coronavirus in jharkhand : कोरोना को लेकर गुमला के लोग लापरवाह
Coronavirus in jharkhand : कोरोना को लेकर गुमला के लोग लापरवाह
File Photo

गुमला : कोरोना महामारी अभी खत्म नहीं हुई है. इसके बावजूद गुमला के लोग लापरवाही बरत रहे हैं. सबसे ज्यादा लापरवाही गुमला सदर अस्पताल में देखने को मिलती है. यहां मरीजों को लेकर आने वाले परिजन व मरीजों को देखने पहुंचने वाले लोग मास्क नहीं पहनते हैं. यहां तक कि ड्यूटी में तैनात जवान भी मास्क का उपयोग नहीं करते हैं. कुछ जवान मास्क पहनते हैं तो मुंह व नाक को ढकने के बाद मास्क को गले में लटका कर रखते हैं.

वार्ड में भर्ती मरीजों के परिजन भी मास्क पहनकर वार्ड में नहीं रहते हैं. कई स्वास्थ्यकर्मी भी लापरवाह हो गये हैं. बिना मास्क के ही घूमते रहते हैं. जबकि गुमला सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ एके उरांव ने सभी लोगों को मास्क पहनना अनिवार्य किया है. साथ ही अस्पताल के प्रवेश द्वार में भी बोर्ड लगा है. जिसमें मास्क पहनने की सख्त हिदायत दी गयी है.

सदर अस्पताल की स्थिति देंखे, तो करीब 60 प्रतिशत लोग मास्क का उपयोग नहीं करते हैं. इस संबंध में डीएस डॉक्टर आनंद किशोर उरांव ने कहा कि मैंने होमगार्ड जवानों व कर्मियो को नोटिस जारी किया है. अगर कोई भी कर्मी व पदाधिकारी बिना मास्क के अस्पताल में घुसने का प्रयास करे, तो होमगार्ड जवान उसे अंदर प्रवेश करने से रोकें. उन्हें मास्क पहनने के लिए प्रेरित करें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें