1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. breakup with lovers then the young man committed suicide by hanging know what is the whole matter srn

Gumla News: प्रमिका से हुआ ब्रेकअप तो युवक ने फांसी लगा कर की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला

दुर्गा महली (25) ने अपने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. घटना रविवार रात की है. रात को प्रेमिका से फोन पर बात करने के बाद दुर्गा ने अपनी जान दे दी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Suicide : पप्रमिका से हुआ ब्रेकअप तो युवक ने फांसी लगा कर की आत्महत्या
Suicide : पप्रमिका से हुआ ब्रेकअप तो युवक ने फांसी लगा कर की आत्महत्या
file pic

गुमला : भरनो थाना के नवाटोली निवासी दुर्गा महली (25) ने अपने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. घटना रविवार रात की है. रात को प्रेमिका से फोन पर बात करने के बाद दुर्गा ने अपनी जान दे दी. परिजनों के अनुसार लड़की ने ब्रेकअप की बात की थी. इसी गुस्सा में दुर्गा फांसी पर लटक गया. सोमवार की सुबह को पुलिस को सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुंच कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया.

जानकारी के अनुसार रविवार की रात आठ बजे दुर्गा खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया और रात में फांसी लगा ली. जिससे उसकी मौत हो गयी. उसके माता-पिता व भाई-बहन अलग कमरे में सोते हैं. सुबह परिजनों को घटना की जानकारी हुई. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी. मृतक पेशे से गाड़ी चालक था. वर्तमान में वह अस्पताल के डाटा मैनेजर प्रवीण कुमार की कार चलाता था. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है.

मृतक के बड़े भाई सावन महली ने बताया कि उसके भाई का प्रेम प्रसंग बरंदा गांव की ललिता नामक एक युवती से चल रहा था. युवती कभी कभार उससे मिलने भी आती थी. दुर्गा ने मरने से पहले उसी लड़की से रात 8.30 में फोन पर बात की थी. शायद युवती ने ब्रेकअप करने की बातें कही थी. इससे नाराज होकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें