1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. ban on coming to hospital without mask in gumla even doctors and nurses not treat patients without masks srn

गुमला में बिना मास्क अस्पताल आने पर लगी रोक, डॉक्टर व नर्स भी नहीं करेंगे बिना मास्क मरीजों का इलाज

प्रभात खबर में छपी खबर का असर हुआ है. अब बिना मास्क के लोगों के अस्पताल में प्रवेश पर रोक लगा दिया गया है. वहीं डॉक्टर व नर्स भी बिना मास्क के मरीज की जांच नहीं करेंगे

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गुमला में बिना मास्क अस्पताल आने पर लगी रोक
गुमला में बिना मास्क अस्पताल आने पर लगी रोक
सांकेतिक तस्वीर

गुमला : प्रभात खबर में छपी खबर का असर हुआ है. अब बिना मास्क के लोगों के अस्पताल में प्रवेश पर रोक लगा दिया गया है. वहीं डॉक्टर व नर्स भी बिना मास्क के मरीज की जांच नहीं करेंगे और न ही कोई उपचार होगा. यहां तक कि अस्पताल गेट में होमगार्ड के जवानों को निर्देश दिया गया है कि बिना मास्क के किसी को अस्पताल में घुसने नहीं देना है.

डीएस डॉक्टर आनंद किशोर उरांव ने सदर अस्पताल के प्रतिनियुक्त होमगार्ड जवानों को निर्देश दिया कि कोई भी मरीज का परिजन, मरीज, सरकारी स्वास्थ्य कर्मी व पदाधिकारी हो, बिना मास्क के प्रवेश नहीं करेगा. जिसके बाद अस्पताल में प्रतिनियुक्त होमगार्ड जवान रमेश कुमार, प्रवीण कुमार व रोहित देवघरिया मुख्य गेट में रह कर अस्पताल में घुसने व इलाज करानेवाले मरीजों को बिना मास्क पहने अंदर प्रवेश नहीं करने दिया.

डीएस डॉक्टर आनंद किशोर उरांव ने कहा कि अभी कोरोना पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है.

कोरोना की तीसरी लहर को लेकर आशंका बनी हुई है. सरकार ने गाइडलाइन जारी कर उसे अमल करने का दिशा निर्देश जारी किया है. इस निमित्त जरूरी है कि हम मास्क, सैनिटाइजर व सोशल डिस्टैसिंग का पालन करें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें