1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. godda
  5. family did not allow lover couple to meet both consumed poison lover died during treatment

परिजनो ने प्रेमी युगल का नही होने दिया मिलन तो दोनों ने खाया जहर, इलाज के दौरान प्रेमी की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रेमी युगल ने जहर खाया
प्रेमी युगल ने जहर खाया
प्रतीकात्मक तस्वीर

गोड्डा : प्यार करने वाले प्रेमी युगल को जब परिवार के लोगो ने मिलने नही दिया तो हार कर दोनो ने अपनी इहलीला समाप्त करने की ठान ली.मंगलवार को एक दूसरे ने निर्णय लेकर किसी और जहां में मिलने की सोच कर जहर खाकर खेत में अचेत पड गये. हालांकि दोनो की स्थिति को देखने के बाद गांव के लोगो ने आनन फानन में सूचना दिया. मुखिया व उपमुखिया ने वाहन पर लादकर दोनो को सदर अस्पताल इलाज के लिये पहुंचाया.

इस दौरान प्रेमी विक्रम कुमार ने प्रेमिका को छोडकर दुनिया से कूच कर गया . मगर प्रेमिका का इलाज चल रहा है, चिकित्सको के मुताबिक उसकी स्थिति खतरे मे बतायी जाती है. यह मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कन्हवारा गांव का बताया जाता है. गांव के 22 वर्षीय विक्रम कुमार तथा तथा नाबालिग के बीच लगातार कई माह से प्यार परवान चढ रहा था. मगर इस बात को लेकर परिजन नाराज थे और रास्ते का रोडा बनकर लगातार इन दोनो को मिलने से रोक रहे थे.

मंगलवार को इस परेशानी से उब कर दोनो ने एक साथ जहर खा लिया.यह घटना के दिन के तकरीबन ढाई से तीन बजे के बीच की बतायी जाती है. जब बहियार में दोनो को अचेत अवस्था में गांव के लोगो ने देखा तो गांव के लोगो मे कोहराम मच गया. खोजबीन के बाद इस बात की सूचना मुखिया परमानंद साह व उपमुखिया अशोक कापरी को मिलने के बाद आनन फानन में दोनो के सहयोग से सदर अस्पताल इलाज के लिये आटो से भेजा गया. हालांकि पंचायत प्रतिनिधि द्वारा 108 नंबर के एंबुलेंस को फोन किया गया मगर गांव पहुंचने में विलंब की बात बताने के बाद ग्रामीण इसे भाडे के टैंपो से भेजना ही उचित समझा.

अस्पाताल पहुंचाये जाने के बाद ही चिकित्सको ने दोनो की हालत चिंताजनक बताते हुये इलाज प्रारंभ कर दिया. पुलिस को इस बात की सूचना दी गयी. इस क्रम में प्रेमी ने दम तोड दिया.

पुलिस मामले को लेकर परिजनो से पुछताछ कर रही है.समाचार लिखे जाने तक नाबालिग प्रेमिका की हालत गंभीर बतायी जा रही है.थाना प्रभारी ज्योतिष जायसवाल ने बताया कि पूरे मामले की जांच पडताल की जा रही है.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें