1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dumka
  5. nephew of congress leader shot and killed srn

कांग्रेस नेत्री की भतीजे ने गोली मार कर हत्या की

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
आपसी विवाद में युवक ने अपनी चाची की गोली मारकर हत्या की
आपसी विवाद में युवक ने अपनी चाची की गोली मारकर हत्या की
google

दुमका : दुमका में आपसी विवाद में एक युवक ने अपनी चाची की गोली मारकर हत्या कर दी. मृत महिला पुष्पा हिम्मत सिंहका कांग्रेस की सक्रिय कार्यकर्ता थीं और मेन रोड में बक्से की दुकान चलाती थी. उन्हीं की दुकान के बगल में उनके भतीजे रॉकी हिम्मतसिंहका की भी बक्से की दुकान है.

इसी कारण दोनों में तकरार होती रहती थी. चार साल के दौरान कई बार दोनों परिवार थाना पहुंच चुके थे, लेकिन कभी इस मामले में कार्रवाई नहीं की गयी. शनिवार की दोपहर 12 बजे के करीब पुष्पा दुकान में एक सोलर प्लेट को साफ कर रही थी, इसी दौरान रॉकी आया और नजदीक से उसे गोली मार दी.

बाद में पुष्पा की दुकान में घुसकर उसके पति रामचंद्र हिम्मतसिंहका और बेटे पर भी गोली चलायी, पर दोनों बच गये. इसके बाद रॉकी घर की गली से निकल कर फरार हो गया. अस्पताल लाये जाने पर डॉक्टरों ने पुष्पा को मृत घोषित कर दिया गया. इधर हत्याराेपित युवक के मां-बाप और दो साथियों को पुलिस पूछताछ के लिए थाना ले आयी है. रॉकी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी चल रही है.

दिनदहाड़े हत्या की सूचना पाकर पहुंचे एसपी :

दिनदहाड़े गोली चलने की घटना के बाद मेन रोड तथा डीएमसीएच में भीड़ इकट्ठा हो गयी. एसपी अम्बर लकड़ा खुद घटनास्थल पर पहुंचे. काफी देर तक वह नगर थाने में कैंप किये रहे. घटना की जानकारी मिलने पर पूर्व मंत्री और भाजपा प्रत्याशी डॉ लोइस मरांडी, नगर परिषद‍् की पूर्व अध्यक्ष अमिता रक्षित आदि सामाजिक-राजनीतिक कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचे.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें