29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नौकरी के लिए आयी युवती का वीडियो बनाना दुकानदार को पड़ा महंगा, प्राथमिकी दर्ज

पीड़िता की शिकायत पर नगर थाने की पुलिस ने टीन बाजार में कॉस्मेटिक्स की दुकान चलाने वाले रामनाथ साह के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपित घटना के बाद से फरार है.

दुमका. नौकरी की तलाश में आयी आदिवासी युवती का वीडियो बनाना टीन बाजार के कास्मेटिक्स दुकानदार पर महंगा पड़ गया. इस तरह के हरकत में वह पहले भी हवालात में जा चुका है. मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की देर शाम पीड़िता की शिकायत पर नगर थाने की पुलिस ने टीन बाजार में कॉस्मेटिक्स की दुकान चलाने वाले रामनाथ साह के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपित घटना के बाद से फरार है. दरअसल, साहिबगंज के रांगा की आदिवासी युवती सोनुवाडंगाल में रहकर पढ़ाई करती है. पढ़ाई का खर्च निकालने के लिए वह काम की तलाश में थी. 15 दिन पहले वह काम की तलाश करते करते रामनाथ की दुकान पर पहुंच गयी. सारी जानकारी लेने के बाद रामनाथ ने उसे बुधवार की शाम को दुकान पर बुलाया था. युवती से जानकारी लेने के क्रम में वह युवती के कमर के ऊपरी हिस्से का वीडियो बनाने लगा. युवती ने इसका विरोध किया तो उसे जाति सूचक गाली दी. युवती ने इस बात की जानकारी आदिवासी क्रांति सेना के सदस्यों व सोशल एक्टिविस्टों काे दी. देर शाम करीब आठ बजे करीब तीन दर्जन युवक दुकान पर पहुंच गये. युवकाें को सामने देखकर रामनाथ बहाना बनाकर वहां से भाग गया. इसके बाद सभी लोग नगर थाने पहुंचे और थाना प्रभारी को सारी बात बतायी. युवती के बयान पर पुलिस ने आइटी एक्ट और जातिसूचक गाली देने का मामला दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपित की तलाश की जा रही है. उल्लेखनीय है लगभग एक साल पहले रामनाथ ने दुधानी स्थित अपने होटल में भी आदिवासी युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया था. युवती की शिकायत पर पुलिस ने उस वक्त भी उस पर भी केस किया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें