25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिट वाटर को लेकर लोदना जीएम से वार्ता

जलसंकट के समाधान को लेकर अधिकारियों से मिले

लोदना.

लोदना क्षेत्रीय कार्यालय में झारखंड कोलियरी मजदूर यूनियन के संयुक्त सचिव सोहन महतो के नेतृत्व में लोदना क्षेत्र के तिलायबनी बस्ती, केला धौड़ा, डायमंड तिसरा में पिट वाटर सहित अन्य समस्या को लेकर बुधवार को लोदना जीएम निर्झर चक्रवर्ती से वार्ता की. इस दौरान श्री महतो ने कहा कि एनटी-एसटी नौ नंबर साइडिंग से महज सौ मीटर की दूरी पर बस्ती है. परियोजना में जमा पानी बहाया जा रहा है. उस पानी को मुहल्ले में आपूर्ति की जा सकती है. स्ट्रीट लाइट, बच्चों के लिए ग्राउंड, प्रदूषण रोकने, स्थानीय बेरोजगार युवकों को रोजगार देने की मांग की. जीएम ने पिट वाटर को लेकर सकारात्मक पहल का आश्वासन दिया. रोजगार के सवाल पर ठेकेदार से बात कर समाधान निकालने की बात कही. वार्ता में पीओ एसके सिन्हा, मैनेजर डीके माजी, अभियंता हिमांशु कुमार, सोहन महतो, अखिलेश सिंह, रोहित महतो, दिलीप कुमार साव, इलाम अंसारी, विकास महतो, मुकेश महतो आदि थे.

जल संकट को लेकर जमाडा के एसडीओ को सौंपा ज्ञापन

कतरास. छाताबाद चार नंबर के नागरिकों का प्रतिनिधिमंडल जल संकट को लेकर बुधवार को तेतुलमारी जमाडा कार्यालय के प्रभारी से मिला और उन्हें एसडीओ के नाम ज्ञापन सौंपा. छाताबाद पुल पर सार्वजनिक कनेक्शन देने की मांग की. छाताबाद चार नंबर बस्ती में करीब डेढ़ हजार की आबादी हैं. यहां पानी की घोर समस्या है. गर्मी में पानी की किल्लत हो रही है. पानी के लिए दिनभर महिलाओं को भटकना पऱ़ता है. पुल के बगल से पाइप लाइन गुजरी है. उसी से लोग पानी भरते हैं. जमाडाकर्मियों ने पाइप में छेद को बंद कर दिया है. इससे पानी की समस्या उत्पन्न हो गयी है. प्रतिनिधिमंडल में करण कुमार, राधा भुइयां, बंटी कुमार, चंदन कुमार, गायत्री कुमारी, नैना देवी, अनिता देवी, सीमा देवी, सावित्री देवी, भीमा देवी आदि थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें