40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीआरएम ने विद्यासागर-जसीडीह सेक्शन का निरीक्षण किया

डीआरएम चेतनानंद सिंह ने विद्यासागर, मधुपुर और जसीडीह स्टेशनों का निरीक्षण किया. उन्होंने विद्यासागर और जसीडीह स्टेशन पर यात्रियों की संरक्षा को ध्यान में रखते हुए तोड़े जाने वाले स्टेशन भवन, यात्री सुविधाओं और फुट ओवर ब्रिज का अवलोकन किया.

संवाददाता,देवघर डीआरएम चेतनानंद सिंह ने विद्यासागर, मधुपुर और जसीडीह स्टेशनों का निरीक्षण किया. उन्होंने विद्यासागर और जसीडीह स्टेशन पर यात्रियों की संरक्षा को ध्यान में रखते हुए तोड़े जाने वाले स्टेशन भवन, यात्री सुविधाओं और फुट ओवर ब्रिज (एफओबी) का अवलोकन किया. संबंधित अधिकारियों को यात्रियों के लिए सभी आवश्यक सुख-सुविधाएं और साधन प्रदान करने की सलाह दी. डीआरएम ने अमृत स्टेशन योजना के तहत किये जा रहे कार्यों की कार्य प्रगति की भी समीक्षा की. इसके बाद वह मधुपुर और इसके आस-पास के क्षेत्रों में अपने कर्मचारियों के लिए लालबहादुर शास्त्री इंस्टीट्यूट में आयोजित मेगा पुरस्कार समारोह में शामिल हुए. कार्यक्रम के दौरान अलग-अलग शाखा के कुल 89 कर्मचारियों को सम्मानित किया. इंस्टीट्यूट में सामूहिक वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. डीआरएम ने शाखा अधिकारियों के साथ सामूहिक वृक्षारोपण कार्यक्रम में भाग लिया. उन्होंने विद्यासागर सेक्शन में गुड्स ट्रेन में फुट-प्लेट निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने लोको पायलट और सहायक लोको पायलट के बायोडाटा और उनकी योग्यता, रिकॉर्ड आदि के विवरण का भी जायजा लिया. मौके पर सीनियर डीओएम एसबी सिंह,सीनियर डीएसटीई एसबी यादव, सीनियर डीइएन राजीव रंजन, वंदना सिंह, सीनियर डीएससी राहुल राज, सीनियर डीइइ खुर्शीद अहमद, जसीडीह एएनइ पीके दास, स्टेशन मास्टर शंकर शैलेश, आइओडब्लू रामायण सिंह आदि दर्जनों अधिकारी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें