24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांग्रेस ने सांगठनिक कार्यों और बूथों पर अपनी तैयारी मजबूत करने के लिए की मंत्रणा, नगर अध्यक्ष की कमान मौ सैफ को

देवघर के कांग्रेस जिला अध्यक्ष की अध्यक्षता में मधुपुर में कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें चुनावी तैयारी पर चर्चा की. वहीं मधुपुर नगर इकाई का अध्यक्ष मो. सैफ को बनाया गया.

मधुपुर . शहर के भेड़वा मोहल्ले में सोमवार को कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रो. उदय प्रकाश की अध्यक्षता में बैठक हुई. नगर कांग्रेस के सांगठनिक कार्यों को लेकर आपसी विचार-विमर्श किया गया. बैठक में सर्वसम्मति से मो. सैफ अहमद को नगर अध्यक्ष चुना गया. मो. सैफ के नाम की घोषणा जिला अध्यक्ष प्रो उदय प्रकाश ने की व नगर अध्यक्ष को नियुक्ति पत्र सौंपा. मौके पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि सभी को मिलकर अन्य संगठन से समन्वय बनाकर पार्टी के मूल विचारों को लेकर काम करना है और आने वाले चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी को जिताने में जुटेंगे. मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रदेश सचिव शबाना खातून ने कहा कि गोड्डा सीट इस बार इंडिया महागठबंधन जीतेगा. इसके लिए मधुपुर नगर कांग्रेस कमेटी पूरी तरह से तैयार है. कहा कि कार्यकर्ता राहुल गांधी व राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के संदेश को घर-घर तक पहुंचने का काम करेंगे. कहा कि सबसे अहम बात कांग्रेस का मैनिफेस्टो है, जिसमें महिलाओं के सम्मान के लिए नारी न्याय की पांच गारंटी की घोषणा है. जिला प्रवक्ता दिनेश कुमार मंडल ने सांगठनिक कार्यों को ओर मजबूत करने के लिए बूथ व अन्य कमेटी को दो दिनों के अंदर पुनर्गठित करने को कहा. कार्यक्रम का संचालन गोल्डी खान ने किया. मौके पर मो. फिरोज राजा, मो. मुशर्रफ, मो. नसीम, अमर शर्मा, अनिल राव, राहुल मोदी, राजा अंसारी, वैभव मिश्रा, अनुभव गोस्वामी, अभिषेक पांडेय, राहुल मोदी, राजीव, शाहबाज, अभिनव जैकब, अख़्तर अंसारी, शाहिद इम्तियाज, उमेश आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें