24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घर में चोरी पर बैंक मैनेजर ने रंग मिस्त्री पर जताया शक, थाने में दी शिकायत

एसबीआइ के सर्विस मैनेजर दिवाकांत ठाकुर के घर का ताला तोड़कर शनिवार दिन-दहाड़े चोरों ने नकदी रुपये सहित लाखों के जेवरात की चोरी के मामले में उन्होंने रंग मिस्त्री पर शक जताते हुए थाने में शिकायत दी है.

वरीय संवाददाता, देवघर.

नगर थाना क्षेत्र के शीतल मल्लिक रोड बिलासी टाउन विपदतारिणी मंदिर के बगल गली निवासी एसबीआइ के सर्विस मैनेजर दिवाकांत ठाकुर के घर का ताला तोड़कर शनिवार दिन-दहाड़े चोरों ने नकदी रुपये सहित लाखों के जेवरात की चोरी की थी. घटना को लेकर उन्होंने अपने घर में काम करने वाले रंग मिस्त्री पर शंका जताते हुए घर में हुई चोरी की शिकायत नगर थाने में दे दी है. जिक्र है कि उक्त रंग मिस्त्री ने काम करने के दौरान पूर्व में उनके घर से कुछ बरतन व हेलमेट आदि गायब किया था. बैंक मैनेजर की शिकायत पर नगर थाने की पुलिस रिखिया इलाके से एक संदिग्ध को थाना लाकर पूछताछ करने में जुटी है. बैंक मैनेजर ने अपनी शिकायत में लिखा है कि, 15 जून को अपनी ड्यूटी में वे प्रतिनियुक्ति पर मधुपुर एसबीआई शाखा गये हुए थे. वापस आने के उपरांत रात करीब नौ बजे घर का ताला खोलकर अंदर प्रवेश किया तो देखा कि सारा सामान बिखरा पड़ा है. गौर से देखने पर पता चला कि हॉल की खिड़की के ग्रील का कब्जा उखड़ा हुआ है. जांच में पता चला कि घर से पांच लाख रुपये के जेवरात सहित नगद दो से तीन लाख की चोरी हुई है. यह भी जिक्र है कि पूर्व में घर के रंग-रोगन कराया था, उस दौरान घर का बरतन व हेलमेट आदि गायब था. परीक्षण के क्रम में ठेकेदार उपेंद्र महथा के सामने शशि कुमार रवानी ने स्वीकारा था कि उक्त सामान उसने ही गायब किया था. ठेकेदार को गवाह के तौर पर अपने आवेदन में उन्होंने हस्ताक्षर भी करा लिया है. शिकायतकर्ता एसबीआइ मैनेजर ने दावा किया है कि उनके घर में उसी ने चोरी की है. मामले में उन्होंने नगर थाने की पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

———————–

मामले में पुलिस एक संदिग्ध को थाना लाकर कर रही पूछताछ

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें