36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : जेवीएम नेत्री यौन उत्पीड़न प्रकरण में बाबूलाल मरांडी से भी पूछताछ करेगी पुलिस

देवघर : जेवीएम नेत्री द्वारा विधायक प्रदीप यादव पर लगाये गये यौन उत्पीड़न के आरोप मामले में पुलिस अब जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी से भी पूछताछ करेगी. मरांडी को पुलिस नोटिस जारी करेगी या उनके पास पहुंच कर पूछताछ करेगी, इसका निर्णय नहीं हो सका है. कांड की आइओ साइबर थाने की इंस्पेक्टर संगीता कुमारी […]

देवघर : जेवीएम नेत्री द्वारा विधायक प्रदीप यादव पर लगाये गये यौन उत्पीड़न के आरोप मामले में पुलिस अब जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी से भी पूछताछ करेगी. मरांडी को पुलिस नोटिस जारी करेगी या उनके पास पहुंच कर पूछताछ करेगी, इसका निर्णय नहीं हो सका है.

कांड की आइओ साइबर थाने की इंस्पेक्टर संगीता कुमारी वरीय पदाधिकारी के आदेश का इंतजार कर रही है. आइओ ने बताया कि पीड़िता ने अपने बयान में इस बात का जिक्र किया है कि उसने घटना की जानकारी पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी को दी थी. ऐसे में पुलिस मरांडी से पूछताछ कर पता लगायेगी कि घटना की जानकारी के बाद उनके स्तर से क्या किया गया था.

इसी मामले में विधायक प्रदीप यादव के अंगरक्षकों से भी पूछताछ करने के लिए आइओ द्वारा नोटिस भेजा जा चुका है. वहीं पीड़िता व आरोपित विधायक को अपनी मोबाइल जमा करने के लिए नोटिस दी गयी है. इससे पहले जेवीएम के जिला अध्यक्ष नागेश्वर सिंह व महामंत्री दिनेश कुमार से पूछताछ की जा चुकी है. दोनों को धारा 160 के तहत चुनाव पूर्व नोटिस जारी किया गया था. नोटिस में कहा गया था कि कांड के अग्रेतर अनुसंधान में अनुसंधानकर्ता द्वारा आपसे पूछताछ करना आवश्यक है. इस मामले में एक पुलिसकर्मी राकेश तिवारी सहित होटल शिव सृष्टि पैलेस के कई स्टाफ से भी पूछताछ की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें