1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. three children who took a bath died due to drowning in the pond mourning in the locality aml

नहाने गये तीन बच्चों की तालाब में डूबने से मौत, मुहल्ले में पसरा मातम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घर के बाहर लगी भीड़.
घर के बाहर लगी भीड़.
प्रभात खबर

चतरा : शहर के महुआ चौक स्थित लियाकत अली रोड के तीन बच्चों की मौत सोमवार को आहर (तालाब) में डूबने से हो गयी. जानकारी के अनुसार तीनों बच्चे डोमन बागीचा स्थित जयपुर आहर में स्नान करने गये थे. यह घटना सुबह 11 बजे की है. मृतको में मो. इस्लाम के पुत्र मो. अनश (8), मो. अलीम के पुत्र मो. जैद (8) और मो. मिन्हाज के पुत्र मो. हुजैफा (7) शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार मुहल्ले के चार बच्चे खेलने गये थे. इस दौरान स्नान करने उक्त आहर में चले गये. जिस क्रम में तीन बच्चे तालाब में डूब गये. एक बच्चा दौड़कर घर आकर उन तीनों के तालाब में डूबने की जानकारी दी. घर के जबतक लोग वहां पहुंचते और तालाब से तीनों को बाहर निकालते तब तक सभी की मौत हो चुकी थी.

आनन-फानन में सदर अस्पताल ले गये. जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. परिजन व मुहल्लेवासियों ने तीनों बच्चों के शव को कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया. घटना से मुहल्ले का माहौल गमगीन है.

तीन बच्चों की मौत से लोग शोक में डूबे हैं. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. महिलाओं की चित्कार से सभी की आंखे नम थी. मुहल्ले के लोग मृतकों के घर जाकर परिजनों को ढांढस बंधा रहे थे.

Posted by: Amlesh nandan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें