1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. prevented the woman from entering the locality

महिला को मुहल्ले में घुसने से रोका

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
शिवशक्ति कॉलोनी : महिला को मुहल्ले में घुसने से रोका
शिवशक्ति कॉलोनी : महिला को मुहल्ले में घुसने से रोका

चास : लॉकडाउन के दौरान मुहल्ले में मजमा लगाकर हंगामा करने के आरोप में चास पुलिस ने बुधवार को एक प्राथमिकी दर्ज की है. इसमें पुलिस ने शिवशक्ति कॉलोनी के प्रणव उर्फ सोनू शर्मा, संतोष सोनी व साधन मंडल को मुख्य आरोपी बनाया है. साथ ही चास पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. मामले में चास थाना के एएसआइ मो शमीम अख्तर की ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. आरोपियों के खिलाफ पुलिस से भी अभद्र व्यवहार करने व सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का भी आरोप लगाया गया है.क्या है मामला : शिवशक्ति कॉलोनी में किराये में रह रही महिला सपना अपनी दो बच्चियों के साथ लॉकडाउन से पूर्व धनबाद एक शादी समारोह में गयी हुई थी.

छह मार्च की देर शाम महिला धनबाद से पैदल चलकर मोहल्ले में आयी थी. महिला अपने किराये के मकान में चली गयी, इसकी जानकारी मिलते ही मोहल्ले के सैकड़ों लोग एकजुट होकर महिला को निकालने के लिए मकान मालिक टुन्नू साव पर दबाव बनाया. लेकिन मकान मालिक ने महिला व उनकी बच्चियों को घर से निकालने से इंकार कर दिया. इसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया और महिला सहित मकान मालिक के साथ गाली-गलौज करते हुए हाथापाई करने लगे.

सूचना मिलते ही एएसआइ श्री अख्तर के नेतृत्व में चास पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन लोग महिला को मोहल्ले से बाहर चले जाने की जिद पर अड़े हुए थे. ऐसे में पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर लोगों को तितर-बितर किया. साथ ही पुलिस संरक्षण में महिला व उसकी दोनों बच्चियों का कोरोना जांच करवाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें निगेटिव रिपोर्ट बताया. बावजूद एहतियात बरतते हुए महिला व उसकी बच्चियों को होम क्वारंटाइन रहने का निर्देश दिया गया है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें