29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जारंगडीह कोलियरी बचाओ संघर्ष मोर्चा का प्रदर्शन आज

जारंगडीह कोलियरी बचाओ संघर्ष मोर्चा का प्रदर्शन आज

बेरमो. जारंगडीह कोलियरी बचाओ संघर्ष मोर्चा की ओर से शुक्रवार को सीसीएल कथारा महाप्रबंधक कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया जायेगा. इसमें विभिन्न ट्रेड यूनियन के पदाधिकारी, कोलियरी के मजदूर, रोड सेल के मजदूर तथा जारंगडीह के अन्य लोग शामिल होंगे. मोर्चा की मांग है कि जारंगडीह कोलियरी को आउटसोर्स में नहीं दिया जाये और विभागीय स्तर पर इसे चलाया जाये. यहां की मशीनों को अन्य क्षेत्र में नहीं भेजा जाये.

संयुक्त ट्रेड यूनियनों ने जारंगडीह में की पिट मीटिंग :

सीसीएल कथारा क्षेत्र अंतर्गत जारंगडीह कोलियरी ओपेन कास्ट एक्सकैवेशन वर्कशॉप परिसर में संयुक्त ट्रेड यूनियनों द्वारा मजदूरों के साथ गुरुवार को पिट मीटिंग की गयी. डिपार्टमेंटल मशीनों और मैन पावर को क्षेत्र से बाहर भेजने तथा आउटसोर्सिंग कार्य के विरोध में सात जून को जीएम कार्यालय समक्ष होने वाले धरना-प्रदर्शन की तैयारी को लेकर चर्चा की गयी. सीटू सचिव निजाम अंसारी ने कहा कि एकजुट होकर जोरदार आंदोलन करने की जरूरत है. कोलियरी को बचाने के लिए मजदूरों को आगे आना होगा. एक्टू के बाल गोविंद मंडल, जमसं के अरविंद कुमार ओझा, अयूब अंसारी, जितेंद्र पासवान, बसंत ओझा, खगेश्वर रजक आदि ने भी संबोधित किया. मौके पर नरेश राम, नेमचंद मंडल, नसीम अंसारी, मो अहसनुल, जाहिद आलम आदि उपस्थित थे. संचालन व धन्यवाद ज्ञापन नेजाम अंसारी ने किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें