1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. bokaro beeo injured in road accident dies in ranchi education teachers jharkhand

सड़क हादसे में जख्मी बीइइओ का रांची में निधन, शोक की लहर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सड़क हादसे में जख्मी बीइइओ रामनारायण साह का निधन
सड़क हादसे में जख्मी बीइइओ रामनारायण साह का निधन
फाइल फोटो

कसमार (दीपक सवाल) : सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी कसमार के प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी (बीइइओ) रामनारायण साह (58 वर्ष) का गुरुवार को रात करीब ढाई बजे रांची में इलाज के दौरान निधन हो गया. वे जरीडीह बीइइओ के प्रभार में भी थे.

27 जुलाई की रात करीब 8 बजे जरीडीह थाना क्षेत्र के बहादुरपुर में सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से वे घायल हो गए थे. उन्हें बीजीएच में भर्ती कराया गया था, जहां से बेहतर इलाज के लिए दूसरे दिन ही रांची रेफर किया गया था. उनके सिर व चहेरे पर गंभीर चोटें थीं. घटना के बाद से ही वे कोमा में थे. रात ढाई बजे चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

स्वर्गीय साह बहादुरपुर में किराए के मकान में रहते थे. घटना की रात चाय पीने घर से थोड़ी दूर बहादुरपुर चौक अवस्थित दुकान की ओर निकले थे. सड़क (एनएच 32) पार करने के दौरान एक स्कूटी से टकराकर गिर पड़े थे. ऐन वक्त पर एक अन्य बाइक उनके सिर पर से गुजर गया था. बहादुरपुर के निवासियों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था.

स्वर्गीय साह अगस्त 2018 में कसमार बीइइओ बनकर आये थे. बाद में उन्हें जरीडीह का भी प्रभार मिला था. वे मूलतः मधुबनी (बिहार) के निवासी थे. हालांकि, परिवार जमशेदपुर में रहता है. उनका एक पुत्र व दो पुत्री है. उनके निधन से कसमार व जरीडीह प्रखंड समेत पूरे जिले के शिक्षा जगत में शोक की लहर है. खबर मिलते ही कई शिक्षक रांची के लिए रवाना हो गये.

कसमार प्रखंड प्रमुख विजय किशोर गौतम, उपप्रमुख ज्योत्सना झा, मुखिया सिकंदर कपरदार, अनुराधा चौबे, समाजसेवी शेरे आलम, विधायक प्रतिनिधि रामसेवक जायसवाल, शिक्षक संघ के नंदकिशोर नायक, महेंद्र कुमार नायक, संजय महतो, राकेश रोशन, मनीष जायसवाल, आशुतोष कुमार आदि ने निधन पर शोक जताया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें