38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : आवास के बाहर पेड़ पर युवक ने लगायी फांसी

बोकारो : हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर नौ बी, स्ट्रीट संख्या 15 स्थित झोंपड़ी निवासी युवक सुमित कुमार (19 वर्ष) ने शुक्रवार की रात अपने आवास के बाहर नीम के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी परिवार के सदस्यों को शनिवार की सुबह मिली. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. […]

बोकारो : हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर नौ बी, स्ट्रीट संख्या 15 स्थित झोंपड़ी निवासी युवक सुमित कुमार (19 वर्ष) ने शुक्रवार की रात अपने आवास के बाहर नीम के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी परिवार के सदस्यों को शनिवार की सुबह मिली. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.
पुलिस मौके पर पहुंची. युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया. मृतक के पिता अर्जुन कुमार सिटी सेंटर स्थित एक नर्सिंग होम में काम करते हैं. सुमित डिप्लोमा की पढ़ाई पूरी कर चुका था.
शुक्रवार की रात सुमित ने अपने पिता से नया मोबाइल फोन खरीदने की बात की थी. पिता ने सैलरी मिलने पर जनवरी के प्रथम सप्ताह में मोबाइल खरीदने का आश्वासन दिया था. इसके बाद सुमित अपने पिता का मोबाइल फोन लेकर अपने कमरा में सोने चला गया था. सुबह के समय जब सुमित की मां उठी. घर का दरवाजा खुला हुआ था. घर के बाहर जाने पर सुमित नीम के पेड़ से रस्सी के सहारे लटका हुआ मिला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें