31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोमिया में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

गोमिया : बोकारो जिला के गोमिया स्थित आईईएल गवर्मेंट कॉलोनी के फेज टू के एक आवास में बुधवार को आग लग गयी. इसमें हजारो रुपये की संपत्ति को नुकसान पहुंचा है. हालांकि, घर में रहने वाली अकेली महिला बाल-बाल बच गयी. आईईएल गवर्मेंट कॉलोनी फेज टू निवासी बिमला देवी के घर बुधवार की सुबह शॉर्ट […]

गोमिया : बोकारो जिला के गोमिया स्थित आईईएल गवर्मेंट कॉलोनी के फेज टू के एक आवास में बुधवार को आग लग गयी. इसमें हजारो रुपये की संपत्ति को नुकसान पहुंचा है. हालांकि, घर में रहने वाली अकेली महिला बाल-बाल बच गयी.

आईईएल गवर्मेंट कॉलोनी फेज टू निवासी बिमला देवी के घर बुधवार की सुबह शॉर्ट सर्किट से आग लग गयी. घर में भरा हुआ सिलिंडर पड़ा था. देखते ही देखते ऊंची-ऊंची आग की लपटें उठने लगी.

लोगों ने हल्ला करना शुरू कर दिया. हल्ला सुनकर आसपास के लोग आग बुझाने के लिए दौड़े. सूचना मिलते ही आईईएल की फायर बिग्रेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गयी. थोड़ी ही देर में आग पर काबू पा लिया गया.

आग की वजह से घर में रखे फ्रिज समेत हजारों रुपये के सामान जलकर नष्ट हो गये. मालूम हो की विमला देवी घर पर अकेले रहती हैं. समय रहसे आसपास के लोग नहीं आते, तो बड़ा हादसा हो सकता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें