28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दोस्त के बेटे की बर्थडे पार्टी में हुई हर्ष फायरिंग में युवक की मौत

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में सहदेई बुजुर्ग ओपी की बाजीतपुर चकस्तूरी पंचायत के रसूलपुर जिलानी गांव के एक युवक की मौत पटना के रूपसपुर ओपी के सलेमपुर महाजनी गांव में बुधवार की रात हुई हर्ष फायरिंग में हो गयी. मृतक 28 वर्षीय इंद्रजीत कुमार रसूलपुर जिलानी गांव निवासी महेश प्रसाद सिंह का पुत्र था. […]

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में सहदेई बुजुर्ग ओपी की बाजीतपुर चकस्तूरी पंचायत के रसूलपुर जिलानी गांव के एक युवक की मौत पटना के रूपसपुर ओपी के सलेमपुर महाजनी गांव में बुधवार की रात हुई हर्ष फायरिंग में हो गयी. मृतक 28 वर्षीय इंद्रजीत कुमार रसूलपुर जिलानी गांव निवासी महेश प्रसाद सिंह का पुत्र था. गुरुवार की सुबह एंबुलेंस से जैसे ही उसका शव गांव पहुंचा, परिजनों में कोहराम मच गया.

घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने का प्रयास किया. लेकिन, ग्रामीण और परिजन मृतक के उस दोस्त को बुलाने की मांग पर अड़ गये, जिसके साथ वह गया था. मिली जानकारी के अनुसार इंद्रजीत दिल्ली में काम करता था. इन दिनों वह अपने घर आया हुआ था. वह बीते बुधवार को बाजीतपुर निवासी राजू पंडित, ग्रामीण किरण झा समेत तीन लोगों के साथ अपने दोस्त विजय मिश्रा के पुत्र के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए रूपस दियारा ओपी सलेमपुर महाजनी गया था. वहां पर हुई हर्ष फायरिंग के दौरान इंद्रजीत को गोली लग गयी. गंभीर स्थिति में उसे इलाज के पटना के एक नर्सिंग होम में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहां से एंबुलेंस से उसके शव को घर भेज दिया गया.

इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. ओपी अध्यक्ष एजाज आलम ने बताया कि घटना दूसरे थाना क्षेत्र की है. वहां की पुलिस को सूचना दी गयी है. मौके पर पहुंचे लोजपा नेता विजय कुमार राय, राजद प्रखंड अध्यक्ष रविन कुमार राय, पूर्व जिला पार्षद उपेंद्र कुमार राय, पंचायत के मुखिया एव सरपंच सहित सैकड़ों लोग परिजनों को ढांढस बंधाने में जुटे हुए थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें