28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाइवोल्टेज की चपेट में आने से महिला की मौत

हाजीपुर/सराय : सराय थाना क्षेत्र के मंसुरपुर गांव में गुरुवार की सुबह हाईवोल्टेज करेंट प्रवाहित तार की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी. मृतका 50 वर्षीय मीना देवी मंसुरपुर गांव निवासी स्व शत्रुध्न राय की पत्नी थी. इस घटना के बाद वहां बड़ी संख्या में आसपास के लोग जुट गये. सूचना […]

हाजीपुर/सराय : सराय थाना क्षेत्र के मंसुरपुर गांव में गुरुवार की सुबह हाईवोल्टेज करेंट प्रवाहित तार की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी. मृतका 50 वर्षीय मीना देवी मंसुरपुर गांव निवासी स्व शत्रुध्न राय की पत्नी थी. इस घटना के बाद वहां बड़ी संख्या में आसपास के लोग जुट गये.

सूचना पर पहुंची सराय थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार मंसुरपुर गांव में गुरुवार की सुबह मीना देवी अपने घर के बाहर दरवाजे पर काम कर रही थी, इसी दौरान दरवाजे के ऊपर से गुजर रहे जर्जर 440 वोल्ट करेंट प्रवाहित बिजली का तार टूटने की वजह से वह उसकी चपेट में आ गयी.
करेंट से महिला की मौत मौके पर ही हो गयी. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. करेंट से महिला की मौत की सूचना पर वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गये. ग्रामीण रघुनाथ राय ने इसकी सूचना बिजली विभाग को फोन पर दी और बिजली की सप्लाई बंद करायी. महिला की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.
घटना की सूचना सराय थानाध्यक्ष धर्मजीत महतो पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गये. भगवानपुर बीडीओ के द्वारा मृतका के परिजन को बीस हजार रुपये का चेक व मुखिया अमोद पासवान ने कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपये उपलब्ध कराया. थानाध्यक्ष ने पीड़ित परिजनों को बिजली विभाग की ओर से मुआवजा दिलाने के लिए जरूरी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. मालूम हो कि मृतका के पति शत्रुध्न राय की मौत दो माह पूर्व बीमारी की वजह से हो गयी थी. इस घटना के बाद दोनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें