1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. tejashwi yadav rjd tweet on rain on road in patna cyclone yaas toofan bihar opposition avh

पटना की सड़कों पर बारिश का रेला, तेजस्वी यादव ने Tweet कर पूछा- इसका जिम्मेवार विपक्ष है?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव
बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव
Prabhat khabar

बिहार में चक्रवाती तूफान यास का कहर पिछले 24 घंटे से जारी है. राज्य के कई जिलों में तेज हवा बहने के साथ-साथ भारी बारिश हो रही है. वहीं राजधानी पटना की सड़कें बारिश के पानी से जलमग्न हो गई है. पटना के कई पॉश इलाकों की सड़कों पर तेज रफ्तार में पानी की धार बह रही है. इसी बीच तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है.

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के एक वीडियो को शेयर कर नीतीश और बीजेपी की सरकार पर हमला किया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो जिस इलाके की है, वहां पर 2019 में भी बाढ़ आ चुकी है. उस वक्त इस इलाके में प्रशासन को नाव से रेसेक्यू करना पड़ा था, जिसके बाद नगर निगम ने दावा किया था कि इस तरह की स्थिति की पुनरावृत्ति आगे से नहीं होगी.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा, 'इसका ज़िम्मेवार विपक्ष है क्योंकि प्रदेश में 16 वर्षों से NDA की सरकार है. जहां जल जमाव हो रहा है 35 वर्षों से वहाँ के जनप्रतिनिधि बीजेपी के विधायक, सांसद,मंत्री और उपमुख्यमंत्री रहे है. सनद रहे है इन क्षेत्रों के मतदाता सबसे अधिक शिक्षित है लेकिन जाति-धर्म को प्राथमिकता देते है.

वहीं बिहार के पटना, वैशाली, नालंदा, मुजफ्फरपुर जिले के कुछ भागों में अगले 3-4 घंटे के दौरान मेघगर्जन/ वज्रपात या ओलावृष्टि के साथ हल्की से मध्यम वर्षा होने और हवा चलने की संभावना है. मौसम विभाग ने लोगों को अपने घरों के अंदर सुरक्षित रहने की सलाह दी है. विभाग पहले ही राज्य में ऑरेंज अलर्ट जारी कर चुका है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें