36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO: स्वच्छता पखवाड़ा का आयोजन, सफाई के जरिए ‍BJP सांसद ने महात्मा गांधी को अर्पित की श्रद्धांजलि..

Bihar News: बिहार में स्वच्छता पखवाड़ा का आयोजन किया गया. सफाई अभियान के अंतर्गत BJP सांसद रविशंकर प्रसाद और अधिवक्ताओं ने महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की. पटना हाई कोर्ट के प्रांगण में सफाई अभियान का आयोजन किया गया.

Bihar News: बिहार में स्वच्छता पखवाड़ा का आयोजन किया गया है. सफाई अभियान के अंतर्गत BJP सांसद रविशंकर प्रसाद व अधिवक्ता छाया मिश्र ने सफाई के जरिए महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी की है. पटना हाई कोर्ट के प्रांगण में सफाई अभियान का आयोजन हुआ है. पूर्व कानून एवं न्याय मंत्री तथा बीजेपी से सांसद रविशंकर प्रसाद, एडिशनल अटॉर्नी जनरल, केएन सिंह की ओर से रविवार को स्वच्छता अभियान चलाया. इस दौरान बीजेपी सांसद के साथ केंद्र सरकार के वकील और पटना उच्च न्यायालय में एडवोकेट्स एसोसिएशन की उपाध्यक्ष छाया मिश्र, अधिवक्ता परिषद के संयोजक, अवधेश पांडेय ने झाड़ू लगाकर सफाई की और स्वच्छता के जरिए महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की है. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर स्वच्छता पखवाड़ा का आयोजन हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें